कार ने मारी सीधी टक्कर, बाइक चालक की मौत, सवार गंभीर ..

इसी बीच लेवाड़ गांव के सामने एनएच-84 पर विपरीत दिशा से आ रही एक बलेनो कार ने सामने से बाइक सवार में जोरदार टक्कर मार दी. बताया जा रहा है कि कार काफी तेज रफ्तार में थी, जिसके कारण दोनों बाइक सवार गंभीर रूप से घायल हो गए.



- राष्ट्रीय राजमार्ग 84 पर लेवाड़ गांव के समीप हुआ हादसा
- सुबह 10:30 बजे हुई दुर्घटना

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर : नया भोजपुर थाने के समीप बाइक और कार में आमने-सामने टक्कर में बाइक सवार एक युवक की मौत हो गई जबकि, एक अन्य घायल हो गए हैं. घटना सुबह तकरीबन 10:30 बजे की है. स्थानीय लोगों के द्वारा इस घटना की सूचना पुलिस को दी गई, जिसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने दुर्घटना में घायल दोनों युवकों को डुमरांव अनुमंडलीय अस्पताल पहुंचाया जहां इलाज के दौरान चिकित्सकों ने उनमें से एक की मृत्यु की पुष्टि कर दी. जबकि एक अन्य का गंभीर हालत में इलाज किया जा रहा है. इस घटना के बाद कार चालक कार लेकर भागने लगा लेकिन, कुछ स्थानीय लोगों ने खदेड़कर कार चालक को पकड़ लिया और फिर पुलिस के हवाले कर दिया. 



इस संदर्भ में मिली जानकारी के मुताबिक दिन में तकरीबन 10:30 बजे ब्रह्मपुर निवासी सरयू चौरसिया के पुत्र राजकुमार चौरसिया सपही गांव के दीनानाथ यादव के पुत्र चंद्रेश्वर यादव के साथ बाइक पर सवार होकर किसी कार्यवश ब्रह्मपुर से भोजपुर की तरफ आ रहे थे. इसी बीच लेवाड़ गांव के सामने एनएच-84 पर विपरीत दिशा से आ रही एक बलेनो कार ने सामने से बाइक सवार में जोरदार टक्कर मार दी. बताया जा रहा है कि कार काफी तेज रफ्तार में थी, जिसके कारण दोनों बाइक सवार गंभीर रूप से घायल हो गए.

थानाध्यक्ष सुबोध कुमार ने बताया कि प्रथम दृष्टया यह बात सामने आई है कि कार चालक काफी स्पीड में था वहीं, दूसरी तरफ बाइक सवार ने हेलमेट नहीं पहनी थी. बहरहाल, इस घटना की सूचना उनके परिजनों को दे दी गई है वहीं, शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है.















Post a Comment

0 Comments