लाइव वीडियो : सेवानिवृत्त पुलिसकर्मी से पीपी रोड में अपराधियों ने छीन लिए तीन लाख रुपये ..

उन्होंने पुत्र की बात नहीं मानी और पैसे लेकर पैदल ही मॉडल थाना चौक की तरफ चल दिए. इसी बीच पुरानी कचहरी से थोड़ा आगे बढ़ने पर काले रंग की पल्सर बाइक पर सवार युवकों में से एक ने उनके हाथ से झोला छिन लिया और भाग निकले. पीड़ित उन्हें पकड़ने के लिए बहुत दौड़े लेकिन, तब तक वह आंखों से ओझल हो चुके थे. 




- बैंक से पैसे निकाल कर पैदल ही चले आ रहे थे सेवानिवृत्त पुलिसकर्मी
- पीपी रोड में बाइक सवार अपराधियों ने दिनदहाड़े छीन लिया रुपयों से भरा झोला

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर : नगर थाना क्षेत्र के पीपरपांती रोड में बाइक सवार अपराध कर्मियों के द्वारा एक सेवानिवृत पुलिसकर्मी से तीन लाख रुपये छीन लेने का मामला सामने आया है. उक्त व्यक्ति बैंक से पैसे निकाल कर पैदल ही चले जा रहे थे. इसी बीच एक बाइक पर दो की संख्या में सवार अपराधियों ने उनके हाथ से रुपयों से भरा झोला छीन लिया और निकल भागे. पीड़ित ने अपराधियों का पीछा भी करने की कोशिश की लेकिन वह हाथ नहीं आ सके. बाद में वह मामले की शिकायत लेकर थाने पहुंचे जिसके बाद पुलिस टीम मौका-ए-वारदात पर पहुंची और आसपास के दुकानों के सीसीटीवी फुटेज खंगाल कर अपराधियों की पहचान करने की कोशिश कर रही है.


पीड़ित काशीनाथ सिंह ने बताया कि वह स्टेट बैंक की मुख्य शाखा से तीन लाख रुपये निकालने के लिए पहुंचे थे. उनके साथ उनका पुत्र भी पहुंचा था. पैसे निकालने के पश्चात पुत्र को कुछ जरूरी काम याद आ गया. ऐसे में उसने यह कहा कि वह बैंक में ही रहे लेकिन, उन्होंने पुत्र की बात नहीं मानी और पैसे लेकर पैदल ही मॉडल थाना चौक की तरफ चल दिए. इसी बीच पुरानी कचहरी से थोड़ा आगे बढ़ने पर काले रंग की पल्सर बाइक पर सवार युवकों में से एक ने उनके हाथ से झोला छिन लिया और भाग निकले. पीड़ित उन्हें पकड़ने के लिए बहुत दौड़े लेकिन, तब तक वह आंखों से ओझल हो चुके थे. 

पीड़ित व्यक्ति ने बताया कि वह फरवरी 2022 में नगर थाने से हवलदार के पद से सेवानिवृत्त हुए थे. ऐसे में उन्होंने सपने में भी नहीं सोचा था की नगर थाना क्षेत्र में ही उनके साथ इस तरह की वारदात हो जाएगी. मामले में नगर थानाध्यक्ष दिनेश कुमार मालाकार ने बताया कि सीसीटीवी फुटेज में देखा जा रहा है कि पीड़ित व्यक्ति हाथ में बैग लटका कर लेकर चले आ रहे हैं. इसी बीच बाइक सवार अपराध कर्मी झपट्टा मारकर उनका बैग छीन फरार हो जाते हैं. सीसीटीवी फुटेज के आधार पर अपराधियों की पहचान तथा अपराधियों को पकड़ने की कोशिश हो रही है.

वीडियो : 

















Post a Comment

0 Comments