वीडियो : मजदूर के घर में घुसे चोर, ले उड़े खून-पसीने की कमाई ..

सुरेंद्र दूसरे राज्य में मजदूरी करते हैं. ऐसे में घर में केवल महिलाएं ही थी. रविवार की रात्रि पहर में सब जब खा पीकर सो गए तो उसके बाद अज्ञात चोर उनके घर में घुसे और इस घटना को अंजाम दिया. थानाध्यक्ष अमित कुमार ने बताया की सूचना मिलने के पश्चात मौके पर पहुंची पुलिस मामले की जांच कर रही है. 

घर के बाहर लगी भीड़



- मुफस्सिल थाना क्षेत्र के चुन्नी गांव में अज्ञात चोरों ने दिया घटना को अंजाम
- गहने, नगद रुपयों के साथ जाते-जाते मोबाइल फोन भी ले गए चोर

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर : मुफस्सिल थाना क्षेत्र के चुन्नी गांव में अज्ञात चोरों ने घर में घुसकर लाखों रुपयों की संपत्ति चुरा ली.चोरी की घटना रविवार रात्रि में अंजाम दी गई. सुबह में जब घरवाले जागे तो उन्होंने घर का सामान इधर-उधर बिखरा पाया. फिर जब घर की तलाशी ली गई तो गहने रुपये और मोबाइल फोन भी गायब था. इस घटना की सूचना पर मौके पर पहुंचे चुन्नी गांव के सरपंच वीर बहादुर सिंह ने घटना की जानकारी पुलिस को दी, जिसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस मामले की जांच में जुट गई है.



घटना के संदर्भ में मिली जानकारी के मुताबिक चुन्नी गांव निवासी सुरेंद्र गोंड़ के घर में रविवार की रात अज्ञात चोर घुस गए तथा ब्रीफकेस में रखे गहने, 10 हज़ार रुपये नगद तथा मोबाइल फोन चुरा लिया. इतना ही नहीं चोर जाते-जाते मोबाइल फोन भी उठा ले गए हैं. 

बिखरा सामान
दरअसल, सुरेंद्र दूसरे राज्य में मजदूरी करते हैं. ऐसे में घर में केवल महिलाएं ही थी. रविवार की रात्रि पहर में सब जब खा पीकर सो गए तो उसके बाद अज्ञात चोर उनके घर में घुसे और इस घटना को अंजाम दिया. इस घटना के बाद ग्रामीणों के बीच दहशत का माहौल कायम है चर्चा इस बात की है कि अब चोरों का अगला निशाना कौन होगा? थानाध्यक्ष अमित कुमार ने बताया की सूचना मिलने के पश्चात मौके पर पहुंची पुलिस मामले की जांच कर रही है. पीड़ित से प्राप्त आवेदन के आलोक में प्राथमिकी दर्ज कर आगे की कार्रवाई की जाएगी. 

वीडियो : 
















Post a Comment

0 Comments