लूट की वारदात को अंजाम देने से पहले ही हथियार समेत दो गिरफ्तार ..

तलाशी लेने पर उनके पास से एक देसी पिस्तौल बरामद की गई है. ऐसा माना जा रहा है कि दोनों लूट की घटना को अंजाम देने के लिए बैठे हुए थे. दोनों के विरुद्ध प्राथमिकी दर्ज करते हुए जेल भेजने की तैयारी की जा रही है.


- कोरान सराय थाने की पुलिस ने किया गिरफ्तार 
- गिरफ्तार युवकों को भेजा जा रहा है जेल

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर : आपराधिक घटना को अंजाम देने के लिए हथियार लेकर बैठे दो युवकों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. माना जा रहा है कि दोनों छिनैती की वारदात को अंजाम देने के लिए बैठे हुए थे. लेकिन तब तक वह गश्त पर निकली पुलिस टीम के हत्थे चढ़ गए. पुलिस ने उनकी तलाशी ली तो उनके पास से एक देसी पिस्तौल बरामद हुई जिसके बाद उन्हें गिरफ्तार कर लिया गया.

थानाध्यक्ष जुनैद आलम ने बताया कि संध्या गश्ती में निकली पुलिस ने सनकी पुल पर संदिग्ध हालत में बैठे दो युवकों को देखा. उनसे पूछताछ की गई तो उन्होंने खुद को कमधरपुर निवासी तथा अपना नाम नागा पासवान एवं मनीष पासवान बताया. दोनों को गिरफ्तार किया गया एवं तलाशी लेने पर उनके पास से एक देसी पिस्तौल बरामद की गई है. ऐसा माना जा रहा है कि दोनों लूट की घटना को अंजाम देने के लिए बैठे हुए थे. दोनों के विरुद्ध प्राथमिकी दर्ज करते हुए जेल भेजने की तैयारी की जा रही है.











Post a Comment

0 Comments