फंदे से झूलता मिला विवाहिता का शव ..

शादी के एक माह से ही उसे प्रताड़ित करना शुरू कर दिया. बात-बात पर उसके साथ गाली-गलौज करते थे हाल के दिनों में उसके साथ मारपीट भी होने लगी, ऐसे में यह भी संभव है कि प्रताड़ित होकर उसने आत्महत्या कर ली हो.




- कोरान सराय थाना क्षेत्र के स्थानीय गाँव का है मामला
- मायके वाले लगा रहे हैं हत्या का आरोप, जांच में जुटी पुलिस

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर : कोरान सराय थाना क्षेत्र के स्थानीय गांव निवासी एक विवाहिता का शव घर में फंदे से लटका मिला. मृतका की शादी एक वर्ष पूर्व ही हुई थी. उसके मायके वालों का यह आरोप है कि ससुराल वालों के द्वारा उसकी हत्या कर दी गई है. शादी के एक माह से ही उसे प्रताड़ित करना शुरू कर दिया. बात-बात पर उसके साथ गाली-गलौज करते थे हाल के दिनों में उसके साथ मारपीट भी होने लगी, ऐसे में यह भी संभव है कि प्रताड़ित होकर उसने आत्महत्या कर ली हो. घटना की सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है


घटना के संदर्भ में मिली जानकारी के मुताबिक इटाढ़ी थाना क्षेत्र के गोपीनाथपुर निवासी श्याम बिहारी साह ने अपनी पुत्री रानी की शादी कोरान सराय निवासी पेंटर साह के साथ की थी. उनका यह आरोप है कि शादी के बाद से ही उनकी पुत्री को प्रताड़ित किया जा रहा था इसी बीच सोमवार की अहले सुबह सूचना मिली कि उनकी पुत्री ने आत्महत्या कर ली है. थानाध्यक्ष जुनेद आलम का कहना है कि मामले में मृतका के मायके वालों की तरफ से कोई आवेदन प्राप्त नहीं हुआ है, ऐसे में फिलहाल पोस्टमार्टम रिपोर्ट के आने का इंतजार किया जा रहा है.











Post a Comment

0 Comments