नाम वापसी के पहले दिन तीन प्रत्याशियों ने छोड़ी उम्मीद, अब एक ईवीएम से ही हो जाएगा मुख्य पार्षद का चुनाव ..

मुताबिक एक मुख्य पार्षद के प्रत्याशी के साथ दो वार्ड पार्षद के प्रत्याशियों ने अपना नामांकन वापस लिया है. नाम वापसी के बाद अब 16 मुख्य पार्षद प्रत्याशी मैदान में हैं. एक प्रत्याशी के नाम वापस लेने के बाद अब मुख्य पार्षद पद के मतदान के लिए एक ईवीएम लगानी होगी.
प्रेस वार्ता करते एसडीएम


- नाम वापसी के लिए अभी बचे हैं दो दिन 
- वार्ड संख्या 2 और 33 में भी दो ईवीएम  

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर : नामांकन पत्र वापसी के लिए निर्धारित तिथियों के पहले दिन तीन प्रत्याशियों ने चुनाव लड़ने से किनारा कर लिया है. अनुमंडल पदाधिकारी धीरेंद्र कुमार मिश्रा के मुताबिक एक मुख्य पार्षद के प्रत्याशी के साथ दो वार्ड पार्षद के प्रत्याशियों ने अपना नामांकन वापस लिया है. नाम वापसी के बाद अब 16 मुख्य पार्षद प्रत्याशी मैदान में हैं. एक प्रत्याशी के नाम वापस लेने के बाद अब मुख्य पार्षद पद के मतदान के लिए एक ईवीएम लगानी होगी हालांकि, वार्ड संख्या 2 में 21 प्रत्याशी और वार्ड संख्या 33 में 17 प्रत्याशी है ऐसे में इन 2 वार्डों में डबल इबीएम लगाया जाएगा. 

दरअसल, मुख्य पार्षद पद पर चुनाव लड़ने को लेकर भरत चौधरी की पुत्री प्रतिमा चौधरी ने नामांकन पत्र दाखिल किया था उन्होंने पहले ही दिन स्वेच्छा से नाम वापस ले लिया है. इसके अतिरिक्त वार्ड संख्या 36 से वहीदा बेगम और वार्ड 40 से इंदु मिश्रा ने अपना नाम वापस लिया है. हालांकि, अभी दो दिन और बचे हैं जिसके बाद ही यह तय हो पाएगा कि कौन मैदान में तथा कौन मैदान छोड़ बाहर होगा. 













Post a Comment

0 Comments