अंतिम दिन मुख्य पार्षद प्रत्याशी ने लिया नाम वापस, कल मिलेगा चुनाव चिह्न ..

विभिन्न वार्डों के वार्ड पार्षद प्रत्याशी उनके प्रतिनिधि तथा मुख्य व उप मुख्य पार्षद पद के प्रत्याशी व उनके प्रतिनिधि लगातार जनसंपर्क कर रहे हैं. माना जा रहा है कि चुनाव चिन्ह मिलने के बाद जनसंपर्क अभियान में तेजी आएगी और फिर सभी येन-केन-प्रकारेण मतदाताओं को रिझाने का प्रयास शुरू करेंगे. 




- नगर परिषद चुनाव की सरगर्मी तेज, 10 अक्टूबर को होने वाला है मतदान
- 12 अक्टूबर तक पूरा कर लिया जाएगा मतगणना का कार्य

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर : नगर परिषद चुनाव में नाम वापसी के अंतिम दिन मुख्य पार्षद प्रत्याशी रजिया खातून ने अपना नाम वापस ले लिया. इसके पूर्व शुक्रवार को वार्ड संख्या-24 के प्रहलाद कुमार वर्मा तथा एक अन्य पार्षद प्रत्याशी ने नाम वापसी की थी. नगर परिषद चुनाव में मुख्य पार्षद के 15, उप मुख्य पार्षद के 11 तथा पार्षद पद के कुल 240 प्रत्याशी मैदान में हैं. अनुमंडल पदाधिकारी धीरेंद्र कुमार मिश्रा ने बताया कि 25 सितंबर को प्रत्याशियों के बीच चुनाव चिन्ह का वितरण होगा. मतदान की तिथि 10 अक्टूबर निर्धारित है साथ ही 12 अक्टूबर तक मतगणना का कार्य सम्पन्न हो जाएगा. एसडीएम ने कहा कि आचार संहिता उल्लंघन के मामलों पर नजर रखी जा रही है.

उधर, नगर परिषद चुनाव को लेकर प्रत्याशियों ने अपनी पूरी ताकत झोंक दी है. नगर परिषद क्षेत्र के विभिन्न वार्डों के वार्ड पार्षद प्रत्याशी उनके प्रतिनिधि तथा मुख्य व उप मुख्य पार्षद पद के प्रत्याशी व उनके प्रतिनिधि लगातार जनसंपर्क कर रहे हैं. माना जा रहा है कि चुनाव चिन्ह मिलने के बाद जनसंपर्क अभियान में तेजी आएगी और फिर सभी येन-केन-प्रकारेण मतदाताओं को रिझाने का प्रयास शुरू करेंगे. फिलहाल सभी प्रत्याशी एक ही रट लगाए हुए हैं. उनका कहना है कि विकास अभी अधूरा है जिसे पूरा करने का प्रयास उनके द्वारा किया जाएगा.













Post a Comment

0 Comments