वीडियो : नप चेयरमैन प्रत्याशी के समर्थन में पहुंचे जेडीयू एमएलसी तो गरमाई राजनीति, बोले डब्बू गुप्ता - "बनिया वोट किसी की बपौती नहीं .."

माना जा रहा है कि एमएलसी राधाचरण साह के चुनाव के दौरान छोटे सिंह ने उनकी काफी मदद की थी, ऐसे में उनके द्वारा समर्थित चेयरमैन प्रत्याशी माया देवी के लिए राधाचरण साह वैश्य समाज को एकजुट करने की कोशिश में बक्सर पहुंचे थे.



- चेयरमैन प्रत्याशी प्रतिनिधि ने कहा वैश्य समाज समझदारी से करेगा वोट
- माया देवी के समर्थन में पहुंचे थे साह, डब्बू गुप्ता ने उठाए सवाल

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर : नगर परिषद चुनाव में कुल 16 चेयरमैन प्रत्याशी मैदान में अब तक बने हुए हैं. उन प्रत्याशियों में निवर्तमान मुख्य पार्षद माया देवी के साथ-साथ निवर्तमान वार्ड पार्षद शशि गुप्ता उर्फ डब्बू की पत्नी अंजली देवी भी मैदान में हैं. इसी बीच निवर्तमान मुख्य पार्षद माया देवी के समर्थन में बक्सर-आरा से जेडीयू एमएलसी राधाचरण साह ने बक्सर के एक निजी मैरिज हॉल के सभागार में वैश्य समाज के लोगों को एकजुट करने की कोशिश की. उनके साथ निवर्तमान मुख्य पार्षद के साथ बक्सर के चरित्रवन निवासी छोटे सिंह मौजूद थे. इस सभा के बाद अब चर्चाओं का बाजार गर्म है. निवर्तमान मुख्य पार्षद के समर्थक जहां यह कह रहे हैं कि वैश्य समाज अब उनके साथ है वहीं, दूसरे प्रत्याशी अंजली देवी के प्रतिनिधि शशि उर्फ डब्बू गुप्ता का कहना है कि वैश्य समाज अपने विवेक का इस्तेमाल कर मतदान करेगा. वह किसी के बहकावे में नहीं आने वाला.


छोटे सिंह ने की थी राधाचारण साह की मदद :

माना जा रहा है कि एमएलसी राधाचरण साह के चुनाव के दौरान छोटे सिंह ने उनकी काफी मदद की थी, ऐसे में उनके द्वारा समर्थित चेयरमैन प्रत्याशी माया देवी के लिए राधाचरण साह वैश्य समाज को एकजुट करने की कोशिश में बक्सर पहुंचे थे. नगर के एक निजी मैरिज हॉल में आयोजित कार्यक्रम में एमएलसी राधाचरण साह, निवर्तमान मुख्य पार्षद माया देवी व छोटे सिंह मौजूद रहे. एमएलसी ने सभी को माया देवी के पक्ष में मतदान करने का अनुरोध किया.



एमएलसी के कार्यक्रम को बताया आचार संहिता का खुलेआम उल्लंघन :

उधर राधाचरण साह के बक्सर आगमन के बाद चेयरमैन प्रत्याशी अंजली देवी के प्रतिनिधि शशि गुप्ता उर्फ डब्बू ने इसे खुलेआम आचार संहिता का उल्लंघन बताया है, उनका कहना है कि प्रशासन के द्वारा कार्यक्रम की अनुमति कैसे मिली थी यह भी जांच का विषय है. साथ ही निवर्तमान मुख्य पार्षद माया देवी पर कटाक्ष करते हुए डब्बू गुप्ता ने कहा है कि वैश्य समाज मुखौटों पर विश्वास नहीं करता. 


वैश्य समाज अपने प्रत्याशी के लिए करेगा मतदान:

साथ ही यदि वैश्य समाज एकजुट होकर मतदान करेगा भी तो वह अपने ही समाज के व्यक्ति के लिए करेगा जबकि निवर्तमान मुख्य पार्षद इस समाज का मुखौटा भर हैं. वैश्य समाज के हित के लिए जितना बेहतर कार्य वह कर सकते हैं उतना माया देवी कभी नहीं कर सकती. उन्होंने यह भी साफ किया कि इस चुनाव में माया देवी दूर-दूर तक कहीं भी नहीं हैं. वैश्य बिरादरी के लोग अपने विवेक और समझदारी का इस्तेमाल करते हुए ही वोट करेंगे.

वीडियो : 













Post a Comment

0 Comments