वीडियो : नए गठबंधन में सब कुछ ठीक नहीं, अब शिवानंद तिवारी को जेडीयू एमएलसी संजय सिंह ने कहा "मानसिक विकृत" ..

कहा कि नहीं ऐसा बिल्कुल भी नहीं सात दलों के गठबंधन से बिहार में सरकार बनी है और मुख्यमंत्री नीतीश कुमार तथा उप मुख्यमंत्री तेजस्वी यादव के नेतृत्व में बिहार विकास की तरफ बढ़ रहा है. ऐसे लोग जो अनर्गल बयानबाजी करते हैं वह मीडिया के डार्लिंग हैं और मीडिया में बने रहने के लिए इस तरह की बयानबाजी करते हैं.



- शिवानंद तिवारी के बयान पर खूब गरजे जेडीयू एमएलसी संजय सिंह
- कहा, शिवानंद तिवारी पर बुढ़ापे का असर, हैं मीडिया के डार्लिंग

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर : जदयू एमएलसी तथा पार्टी के उपाध्यक्ष संजय सिंह शुक्रवार को बक्सर पहुंचे. यहां उन्होंने शिवानंद तिवारी के नीतीश कुमार के आश्रम चले जाने के बयान पर तीखी प्रतिक्रिया दी. उन्होंने कहा की शिवानंद तिवारी पर बुढ़ापे का असर हो गया है. उन्होंने कहा कि वह उम्र के उस दहलीज पर है, जिसके बारे में वह कहना तो कुछ नहीं चाहते लेकिन, जिस तरह की बयानबाजी उन्होंने की है, ऐसा कोई मानसिक विकृत व्यक्ति ही कर सकता है. 
उन्हें तेजस्वी जी से बात कर लेनी चाहिए थी.


जेडीयू एमएलसी ने कहा कि एक तरफ तो तेजस्वी यादव जहां मुख्यमंत्री को अपने चाचा और अपने अभिभावक कहते हैं वहीं, दूसरी तरफ शिवानंद तिवारी का यह कहना कि वह आश्रम खोल लें. ऐसे में यह साफ है कि उन्होंने कहा कि उन्हें बेचैनी है और बेचैनी की दवा उनके पास नहीं है. वह तो किसी मेडिकल स्टोर पर ही मिलेगी.

यह पूछे जाने पर कि कहीं यह सब तेजस्वी के इशारे पर तो नहीं हो रहा. उन्होंने कहा कि नहीं ऐसा बिल्कुल भी नहीं सात दलों के गठबंधन से बिहार में सरकार बनी है और मुख्यमंत्री नीतीश कुमार तथा उप मुख्यमंत्री तेजस्वी यादव के नेतृत्व में बिहार विकास की तरफ बढ़ रहा है. ऐसे लोग जो अनर्गल बयानबाजी करते हैं वह मीडिया के डार्लिंग हैं और मीडिया में बने रहने के लिए इस तरह की बयानबाजी करते हैं.

वीडियो : 












Post a Comment

0 Comments