वीडियो : जनसंपर्क संवाद यात्रा से राजपूतों को साधने पहुंचे जेडीयू एमएलसी संजय सिंह ..

कार्यक्रम के दौरान यह बात पूरी तरह से स्पष्ट हो गई कि वह राजपूतों को जदयू के साथ मजबूती से जोड़ने के लिए पहुंचे हुए थे. मंच से भी उन्होंने यह कहा कि राज्य के आठ फीसद राजपूत अगर एकजुट रहे तो निश्चित रूप से हर दल के द्वारा उनको तरजीह दी जाएगी.



- नगर भवन में आयोजित हुआ था 
- कार्यक्रम शामिल हुए जिले भर से पहुंचे राजपूत नेता 

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर : जदयू के प्रदेश उपाध्यक्ष तथा एमएलसी संजय सिंह शुक्रवार को बक्सर पहुंचे. वैसे तो वह जनसंपर्क संवाद यात्रा के तहत पहुंचे थे लेकिन, कार्यक्रम के दौरान यह बात पूरी तरह से स्पष्ट हो गई कि वह राजपूतों को जदयू के साथ मजबूती से जोड़ने के लिए पहुंचे हुए थे. मंच से भी उन्होंने यह कहा कि राज्य के आठ फीसद राजपूत अगर एकजुट रहे तो निश्चित रूप से हर दल के द्वारा उनको तरजीह दी जाएगी. 

पत्रकारों के सवाल के जवाब में उन्होंने यह कहा कि व जनसंपर्क संवाद यात्रा के तहत अपने समाज के लोगों को एकजुट करने के लिए निकले हुए हैं. जिसके तहत वह बक्सर पहुंचे हैं. पहले भी वह अपने समाज के लोगों के सुख दुख में शामिल रहे हैं. यात्रा के माध्यम से इस कार्य को आगे भी जारी रखेंगे. कार्यक्रम के दौरान जदयू नेता संजय सिंह राजनेता, बंटी शाही, पंकज बसुधरी, जितेंद्र सिंह, डॉ आशुतोष सिंह समेत पार्टी के कई राजपूत नेता मौजूद रहे.

वीडियो : 














Post a Comment

0 Comments