नवरात्रि व दशहरे को लेकर शांति समिति की हुई बैठक ..

बताया सोमवार से वन-वे ट्रैफिक व्यवस्था की जा रही है. इसके अतिरिक्त सुरक्षा के भी व्यापक इंतजाम किए जाएंगे. पंडाल स्थापना से लेकर विसर्जन तक के लिए भी जो इंतजाम किए गए हैं उस पर चर्चा की गई है.



- अनुमंडल कार्यालय में आयोजित हुई बैठक
- शांति समिति सदस्य सदस्य व एसडीपीओ रहे मौजूद

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर : नवरात्रि तथा दशहरे को लेकर अनुमंडल स्तरीय शांति समिति की बैठक का आयोजन अनुमंडल कार्यालय में किया गया. कार्यक्रम की अध्यक्षता अनुमंडल पदाधिकारी धीरेंद्र कुमार मिश्र ने की. कार्यक्रम के दौरान शांति समिति के सदस्यों के साथ-साथ अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी गोरख राम मौजूद रहे. कार्यक्रम में त्योहार के दौरान बेहतर ढंग से विधि-व्यवस्था संधारण हेतु सुझाव दिए गए तथा त्योहार के दौरान अन्य इंतजामों पर भी शांति समिति के सदस्यों के साथ चर्चा की गई. 


अनुमंडल पदाधिकारी ने बताया सोमवार से वन-वे ट्रैफिक व्यवस्था की जा रही है. इसके अतिरिक्त सुरक्षा के भी व्यापक इंतजाम किए जाएंगे. पंडाल स्थापना से लेकर विसर्जन तक के लिए भी जो इंतजाम किए गए हैं उस पर चर्चा की गई है. कार्यक्रम में लता श्रीवास्तव, सतीश चंद्र त्रिपाठी, हनुमान प्रसाद अग्रवाल, दीपक पांडेय, हिमांशु चतुर्वेदी, सुरेश संगम, हामिद रजा खान आदि मौजूद रहे.











Post a Comment

0 Comments