वीडियो : वन-वे ट्रैफिक लागू करने के लिए संयुक्त आदेश जारी, बाइक चालक व सवारी को पहनना होगा हेलमेट ..

बताया कि जिस प्रकार अभी लोगों को बक्सर नगर के गोलंबर घूमने की ट्रेनिंग देने के लिए पुलिसकर्मियों को प्रतिनियुक्त किया गया है, वैसे ही दंडाधिकारी तथा पुलिसकर्मी कुछ दिनों के लिए वन-वे ट्रैफिक रूट का अनुपालन कराने के लिए प्रतिनियुक्त रहेंगे.


- अनुमंडल पदाधिकारी धीरेंद्र कुमार मिश्रा ने दी जानकारी
- मॉडल थाना चौक से शुरू होगा वन-वे, दूसरे रास्ते वहीं होगा खत्म

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर : नगर के हृदय स्थल कहे जाने वाले इलाके में सोमवार से वन-वे ट्रैफिक व्यवस्था लागू हो जाएगी. इसके साथ ही नगर में अब बाइक चालन के दौरान हेलमेट पहनना अनिवार्य होगा. एसडीएम-एसडीपीओ का संयुक्त आदेश जारी होने की जानकारी देते अनुमंडल पदाधिकारी धीरेंद्र कुमार मिश्रा ने बताया कि नगर के पीपरपान्ती रोड से होते हुए सिंडिकेट और वहां से मेन रोड होते हुए वापस मॉडल थाना चौक आने का रूट निर्धारित किया गया है. बीच-बीच में पुस्तकालय रोड ठठेरी बाजार रोड मुनीब चौक से जमुना चौक, हॉस्पिटल रोड जैसे रास्तों से एक सड़क से दूसरी सड़क पर जाया जा सकता है लेकिन, कहीं भी वन-वे ट्रैफिक का उल्लंघन नहीं करना है. 

गोलंबर घूमने की ट्रेनिंग के बाद अब दी जाएगी वन-वे की ट्रेनिंग :

अनुमंडल पदाधिकारी ने बताया कि जिस प्रकार अभी लोगों को बक्सर नगर के गोलंबर घूमने की ट्रेनिंग देने के लिए पुलिसकर्मियों को प्रतिनियुक्त किया गया है, वैसे ही दंडाधिकारी तथा पुलिसकर्मी कुछ दिनों के लिए वन-वे ट्रैफिक रूट का अनुपालन कराने के लिए प्रतिनियुक्त रहेंगे. हेलमेट पहनने के विषय पर उन्होंने बताया कि चालक के साथ साथ पीछे बैठे व्यक्ति को भी हेलमेट पहनना होगा प्रारंभिक दिनों में इसमें थोड़ी छूट दी जा सकती है लेकिन, एक से दो हफ्ते के बाद कड़ाई से इस नियम का अनुपालन कराया जाएगा.

वीडियो : 














Post a Comment

0 Comments