बेहोशी की हालत में मिला युवक, ग्रामीणों ने कहा - बाइक सवार अपराधियों ने कर लिया था अपहरण ..

कहा कि उसे चक्कर आ गया था तो वह गिरने लगा. इसी बीच बाइक पर सवार होकर दो युवक आए और उसके साथ मारपीट की फिर वह बेहोश हो गया. इसके अतिरिक्त उसे कुछ याद नहीं है कि वह यहां कैसे पहुंचा फिलहाल पुलिस उसे लेकर उसका इलाज रघुनाथपुर सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में करा रही है.



- ब्रह्मपुर थाना क्षेत्र के ढूढनपुरा गांव का रहने वाला है युवक
- रघुनाथपुर के समीप राइस मिल के पीछे बेहोशी की हालत में मिला

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर : रात तकरीबन 8:00 बजे ब्रह्मपुर थाना क्षेत्र के रघुनाथपुर-ब्रह्मपुर रोड पर ढूढनपुरा गांव के सामने कथित तौर पर बाइक सवार दो युवकों ने हथियार का भय दिखाकर एक युवक का अपहरण कर लिया. कुछ देर के बाद रघुनाथपुर के समीप राइस मिल के पीछे वह युवक बेहोशी की हालत में मिला. मौके पर पहुंची पुलिस ने युवक को रघुनाथपुर सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया जहां उसे पूछताछ की गई तो उसने बताया कि वह अकेले चला जा रहा था तभी बाइक सवार दो युवक आए और उसकी पिटाई की. उसके बाद वह कैसे वहां पहुंच गया उसे कुछ नहीं पता. उधर इस मामले को प्रेम प्रसंग से जोड़कर भी देखा जा रहा है.


घटना के संदर्भ में मिली जानकारी के मुताबिक रात तकरीबन 8:00 बजे ढूढनपुरा निवासी मुन्ना महतो के 18 वर्षीय पुत्र अमन कुमार को गांव के समीप से बाइक सवार दो युवकों ने पकड़ लिया और उसे लेकर चले गए. ग्रामीणों ने यह नजारा देखा तो तुरंत ही बाइक सवार युवकों का पीछा करने लगे. साथ ही पुलिस को भी सूचना दी. थानाध्यक्ष बैजनाथ चौधरी का कहना है कि वह रघुनाथपुर के समीप एक राइस मिल के पीछे बेहोशी की हालत में मिला. उसने कहा कि उसे चक्कर आ गया था तो वह गिरने लगा. इसी बीच बाइक पर सवार होकर दो युवक आए और उसके साथ मारपीट की फिर वह बेहोश हो गया. इसके अतिरिक्त उसे कुछ याद नहीं है कि वह यहां कैसे पहुंचा फिलहाल पुलिस उसे लेकर उसका इलाज रघुनाथपुर सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में करा रही है.











Post a Comment

0 Comments