वीडियो : वरिष्ठ छायाकार चंदन चौबे का निधन ..

उनका ब्लड प्रेशर भी लो होते गया. इलाज कर रहे चिकित्सक डॉक्टर वी के सिंह ने बताया कि इनका प्लेटलेट काउंट भी लगातार घट रहा था. उन्हें वेंटिलेटर पर रखा गया लेकिन इनको बचाया नहीं जा सका. 




- हर दिल अजीज चंदन चौबे के निधन पर शोक में डूबे जानने वाले
- फेफड़ों में संक्रमण के कारण हो गया निधन

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर : नगर के एक अच्छे नेक दिल इंसान, बेहतरीन फोटोग्राफर, पाहवा बेंच के सदस्य, प्रशासन से लेकर आम लोगों के दिलों में अपनी जगह बनाने वाले सुबाष चंद्र चौबे उर्फ पिंटू चौबे का फेफड़ों के संक्रमण के कारण निधन हो गया. उनके निधन की खबर सुनते ही हर कोई स्तब्ध रह गया. किसी को यह भरोसा ही नहीं हो रहा है कि वह अब हमारे बीच नहीं रहे. 


मिली जानकारी के मुताबिक उनका निधन एक्यूट रेस्पिरेट्री डिस्ट्रेस सिंड्रोम नामक बीमारी हो गया. इस बीमारी में फेफड़ों में संक्रमण के कारण सांस लेने में तकलीफ हो जाती है. पिंटू चौबे के साथ भी इसी तरह की स्थिति उत्पन्न हो गई. उनका ब्लड प्रेशर भी लो होते गया. इलाज कर रहे चिकित्सक डॉक्टर वी के सिंह ने बताया कि इनका प्लेटलेट काउंट भी लगातार घट रहा था. उन्हें वेंटिलेटर पर रखा गया लेकिन इनको बचाया नहीं जा सका. 

पिंटू चौबे के निधन पर बक्सर के तमाम प्रबुद्ध जनों सामाजिक कार्यकर्ताओं एवं उनके मित्रों , शुभचिंतकों ने शोक व्यक्त किया है. कांग्रेस के जिला उपाध्यक्ष बजरंगी मिश्रा ने बताया कि उनका अंतिम संस्कार मुक्तिधाम में किया जाएगा. दिन में 3:00 बजे उनका पार्थिव शव श्मशान घाट के लिए प्रस्थान करेगा.

वीडियो में समझिए पिंटू चौबे को क्या हुआ था : साभार : लल्लनटॉप












Post a Comment

0 Comments