वीडियो : बेवफाई की आग में झुलस गई अंजलि ..

बताया कि उसके पति का दूसरी महिला के साथ अवैध संबंध था. इस बात का अवसर विरोध किया करती थी, जिस पर उनके पति उनको मारा-पीटा करते थे. शनिवार को इसी बात को लेकर विवाद हुआ. इसके बाद रविवार की अहले सुबह साढ़े चार बजे उनके पति ने उनपर पेट्रोल छिड़ककर आग लगा दी. 



- जिले के सदर प्रखंड के कमरपुर गांव का मामला
- बेहतर इलाज के लिए अन्यत्र रेफर की गई महिला

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर : मुफस्सिल थाना क्षेत्र के कमरपुर में एक विवाहिता को जलाकर मारने का प्रयास करने का मामला सामने आया है. विवाहिता का आरोप है कि उन्हें दहेज आदि के लिए प्रताड़ित किया जाता है. साथ ही उसके पति का किसी दूसरी महिला के साथ अवैध संबंध है. जिसका विरोध करती थी. इसी बीच शनिवार की रात उस पर पेट्रोल छिड़ककर उसे जला दिया गया. गंभीर रूप से झुलसी महिला को स्थानीय लोगों व चौकीदार की मदद से सदर अस्पताल पहुंचाया गया जहां से उसे बेहतर इलाज के लिए वाराणसी रेफर कर दिया गया. 

थानाध्यक्ष का कहना है कि फिलहाल कोई लिखित शिकायत प्राप्त नहीं हुई है लेकिन, पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है. घटना के संदर्भ में अस्पताल में इलाजरत अंजली देवी ने बताया कि उसके पति का दूसरी महिला के साथ अवैध संबंध था. इस बात का अवसर विरोध किया करती थी, जिस पर उनके पति उनको मारा-पीटा करते थे. शनिवार को इसी बात को लेकर विवाद हुआ. इसके बाद रविवार की अहले सुबह साढ़े चार बजे उनके पति ने उनपर पेट्रोल छिड़ककर आग लगा दी. बाद में आस पास के लोगों ने उन्हें बचाया. महिला ने बताया कि वह यूपी के गाजीपुर जिले के योगा मुसहरी गांव की रहने वाली हैं. उनकी शादी 21 नवम्बर 2021 में कमरपुर निवासी सूर्य देव राय के साथ हुई थी.

वीडियो : 














Post a Comment

0 Comments