सहेलियों के तानों से परेशान किशोरी ने लगाई फांसी ..

माँ की मौत के बाद पिता ने दूसरी शादी कर ली थी. ऐसे में नाना-नानी ने ही बचपन से उसे पाल-पोस कर बड़ा किया. पूछताछ में आसपास के लोगों ने बताया कि माँ नहीं होने के कारण अक्सर पर्व-त्योहारों में उसके सहपाठी उसे ताने मारा करते थे. जीवित्पुत्रिका व्रत के दौरान भी उसकी मां नहीं होने की बात कहते हुए सहपाठियों ने उसे चिढ़ाया था. 


- माँ के नहीं रहने के कारण ताना मारा करती थी सहेलियां
- बचपन में ही हो गई थी मां की मौत

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर : नया भोजपुर ओपी थाना क्षेत्र के चिलहरी गांव में 14 वर्षीय किशोरी ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. बताया जा रहा है कि किशोरी की माँ की मौत बचपन में ही उसे जन्म देते समय ही हो गई थी, जिसके बाद से वह अपने ननिहाल में रहा करती थी. इसी बीच मंगलवार को उसने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. इस घटना के बाद मृतका के घर में कोहराम मच गया. घटना की सूचना पाकर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया.


घटना के संदर्भ में जानकारी देते हुए नया भोजपुर ओपी के एसआई सत्येंद्र कुमार ने बताया की किशोरी की माँ की मौत बचपन में ही हो गई थी, जिसके बाद वह चिलहरी गांव में अपने नाना गोविंद राय के घर रह रही थी. माँ की मौत के बाद पिता ने दूसरी शादी कर ली थी. ऐसे में नाना-नानी ने ही बचपन से उसे पाल-पोस कर बड़ा किया. पूछताछ में आसपास के लोगों ने बताया कि माँ नहीं होने के कारण अक्सर पर्व-त्योहारों में उसके सहपाठी उसे ताने मारा करते थे. जीवित्पुत्रिका व्रत के दौरान भी उसकी मां नहीं होने की बात कहते हुए सहपाठियों ने उसे चिढ़ाया था. माना जा रहा है कि इस घटना के बाद वह अवसाद में चली गई हो और इस तरह का कदम उठा लिया हो हालांकि, पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद तथा मामले के अनुसंधान के पश्चात ही घटना के सच्चाई का पता चल सकेगा.











Post a Comment

0 Comments