दशहरे में विधि-व्यवस्था को लेकर अलर्ट मोड में प्रशासन, तीन तारीख से नगर में बाइक परिचालन भी रहेगा बंद ..

लहरिया कट, ट्रिपल लोड बाइक चालकों पर विशेष नजर रखी जा रही है. महिलाओं से छिनतई रोकने के लिए विभिन्न चौक-चौराहों पर सादे लिबास में पुलिसकर्मियों की तैनाती की गई है. हर गली चौराहे पर पेट्रोलिंग के लिए बाइकर जवान तैनात रहेंगे.




- 5 अक्टूबर तक दो पहिया वाहनों को मिली वन - वे के नियम से छूट
- नगर में सादे कपड़ों में तैनात होंगे पुलिसकर्मी, बाइकर्स पर रखेंगे नज़र

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर : दशहरा पर्व के दौरान लोगों की सुविधा एवं विधि-व्यवस्था संधारण के लिए जिला पदाधिकारी अमन समीर व आरक्षी अधीक्षक नीरज कुमार सिंह के द्वारा कड़े दिशा-निर्देश जारी किए गए हैं. अनुमंडल पदाधिकारी धीरेंद्र कुमार मिश्रा ने बताया कि दशहरे के मद्देनजर बक्सर नगर के लिए जो ट्रैफिक प्लान बनाया गया है उसमें आज से लेकर आगामी 5 अक्टूबर तक दोपहिया वाहनों को वन वे के नियम से छूट मिलेगी हालांकि, हेलमेट जांच लगातार जारी रहेगी. 


उन्होंने कहा कि लहरिया कट, ट्रिपल लोड बाइक चालकों पर विशेष नजर रखी जा रही है. महिलाओं से छिनतई रोकने के लिए विभिन्न चौक-चौराहों पर सादे लिबास में पुलिसकर्मियों की तैनाती की गई है. हर गली चौराहे पर पेट्रोलिंग के लिए बाइकर जवान तैनात रहेंगे. इसके साथ ही 3 से लेकर 6 अक्टूबर तक दोपहर 12:00 बजे से रात 2:00 बजे तक भारी वाहनों का परिचालन नगर में प्रतिबंधित रहेगा वहीं, 3 से लेकर 5 अक्टूबर तक सभी तीन एवं चार पहिया वाहनों का परिचालन दिन में 3:00 बजे तथा दोपहिया वाहनों का परिचालन शाम 4:00 बजे के बाद बंद हो जाएगा. 












Post a Comment

0 Comments