वीडियो : सात समुंदर पार भी लोक आस्था के महापर्व की धूम सांसद और विधायक ने लोगों को दी शुभकामना ..

कहा कि वह पिछले कई वर्षों से यहां छठ करती हैं जिसमें भारतीय मूल के लोगों के साथ-साथ विदेशी भी पहुंचते हैं और पूजन कार्य में सहयोग करते हुए प्रसाद ग्रहण करते हैं. सांसद सह केंद्रीय मंत्री अश्विनी कुमार चौबे तथा सदर विधायक संजय कुमार तिवारी ने लोगों को लोक आस्था के महापर्व छठ की बधाई दी है. 








- कई वर्षों से अमेरिका के पेंसिलवेनिया में छठ कर रही हैं तिवारी
- स्वाति पांडेय और तरुण कैलाश भी कर रहे हैं छठ का महापर्व

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर : आस्था के महापर्व छठ की धूम बक्सर में है. बक्सर में आज अस्ताचलगामी सूर्य को अर्घ्य देने के  लाखों लोगों की भीड़ न सिर्फ गंगा घाट बल्कि स्थानीय पोखर तालाब तथा अपने घरों में बने कृतिम पोखर के समीप भी जुटेगी जहां एकमात्र प्रत्यक्ष देवता को अर्घ्य अर्पित किया जाएगा. आस्था के महापर्व की धूम न सिर्फ बक्सर बल्कि सात समुंदर पार अमेरिका में भी है. अमेरिका पेंसिलवेनिया में रहने वाली बक्सर जिले के सोनवर्षा निवासी शिवजी तिवारी के पुत्र नेफ्रोलॉजिस्ट डॉक्टर तारकेश्वर तिवारी तथा उनकी पत्नी भारती तिवारी अपने स्वजनों जनों के साथ इस वर्ष भी छठ पर्व मना रही हैं. इस बार उनके साथ उनके घर पर पहुंचकर अमेरिका में लोकगीतों से धूम मचा रही स्वाति पांडेय तथा उनके पति तरुण कैलाश लोक आस्था का महापर्व धूमधाम से मना रहे हैं. उन्होंने सोशल मीडिया के माध्यम से खरना का प्रसाद बनाने व ग्रहण करने की तस्वीरें साझा की हैं. भारती तिवारी ने कहा कि वह पिछले कई वर्षों से यहां छठ करती हैं जिसमें भारतीय मूल के लोगों के साथ-साथ विदेशी भी पहुंचते हैं और पूजन कार्य में सहयोग करते हुए प्रसाद ग्रहण करते हैं. सांसद सह केंद्रीय मंत्री अश्विनी कुमार चौबे तथा सदर विधायक संजय कुमार तिवारी ने लोगों को लोक आस्था के महापर्व छठ की बधाई दी है. 


अपने संदेश में केंद्रीय मंत्री ने कहा है कि भगवान भास्कर लोगों के जीवन में आरोग्य और सुख समृद्धि दे यही उनसे कामना है. उन्होंने बक्सर जिले वासियों के साथ-साथ बिहार तथा देशवासियों को भी छठ पूजा की हार्दिक शुभकामनाएं प्रेषित की हैं. वहीं सदर विधायक संजय कुमार तिवारी उर्फ मुन्ना तिवारी ने भी कहा है कि छठी मैया से यह प्रार्थना है कि वह लोगों के जीवन में सुख शांति दें. भगवान सूर्य से यह प्रार्थना है कि वह लोगों के जीवन में सदैव ऊर्जा का प्रवाह करते रहे.

वीडियो : 












Post a Comment

0 Comments