फल विक्रेता ने राजस्व पदाधिकारी के साथ की मारपीट, प्राथमिकी दर्ज, एक गिरफ्तार ..

प्रतीक सिंह इस बात की जानकारी फोन पर अपने घर वालों को दी जिसके बाद वह भी मौके पर पहुंचे. उनके साथ राजस्व पदाधिकारी भी पहुंची थी लेकिन, तब तक फल विक्रेता धन्नू कुमार तथा उसके अन्य सहयोगी भी मौके पर पहुंच गए थे. उन्होंने सभी के साथ मारपीट की.

 







- इटाढ़ी में कार्यरत हैं प्रशिक्षु राजस्व पदाधिकारी अंकिता सिंह
- पहले पति के साथ तथा बाद में गई राजस्व पदाधिकारी के साथ भी मारपीट

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर : छठ पर्व को लेकर फलों की खरीदारी करने के लिए गांधी बाजार में गई इटाढ़ी में प्रशिक्षु राजस्व पदाधिकारी के रूप में कार्यरत अंकिता सिंह एवं उनके पति तथा अन्य स्वजनों के साथ फल विक्रेताओं के द्वारा मारपीट करने का मामला सामने आया है. मामले में नगर थाने में तीन नामजद समेत कई लोगों के विरुद्ध प्राथमिकी दर्ज कराई गई है, जिसके आधार पर पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए एक फल विक्रेता को गिरफ्तार करते हुए जेल भेज दिया. 




घटना के संदर्भ में मिली जानकारी के मुताबिक में इटाढ़ी बतौर राजस्व पदाधिकारी कार्यरत अंकिता कुमारी के पति प्रतीक सिंह सिविल लाइंस मोहल्ले में स्थित महात्मा गांधी बड़ी बाजार में छठ को लेकर फलों की खरीदारी करने के लिए गए थे. वहां पर वह चुन-चुन कर फल लेने लगे जिस पर फल विक्रेता ने विरोध किया. इसी बात को लेकर मामला पहले गाली-गलौज तथा फिर मारपीट तक पहुंच गया. इसी बीच प्रतीक सिंह इस बात की जानकारी फोन पर अपने घर वालों को दी जिसके बाद वह भी मौके पर पहुंचे. उनके साथ राजस्व पदाधिकारी भी पहुंची थी लेकिन, तब तक फल विक्रेता धन्नू कुमार तथा उसके अन्य सहयोगी भी मौके पर पहुंच गए थे. उन्होंने सभी के साथ मारपीट की.

नगर थाना अध्यक्ष दिनेश कुमार मालाकार ने बताया कि राजस्व पदाधिकारी अंकिता सिंह के बयान पर नगर थाने में धन्नू कुमार समेत तीन नामजद एवं अन्य अज्ञात व्यक्तियों के विरुद्ध नगर थाने में मारपीट के आरोप में प्राथमिकी दर्ज कराई गई, जिसके बाद नगर थाने की पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए फल विक्रेता धन्नू कुमार को गिरफ्तार किया और फिर न्यायालय के समक्ष प्रस्तुत करते हुए जेल भेज दिया.

सात समुंदर पार की छठ की धूम : 








Post a Comment

0 Comments