वीडियो : कमरपुर में आग के हवाले की गई विवाहिता की इलाज के दौरान मौत ..

मामले में पीड़िता के मायके वालों ने पति सूर्य देव राय, ससुर कमलेश्वर राय व जेठानी पूजा राय के विरुद्ध जलाकर मारने की कोशिश करने के आरोप में प्राथमिकी दर्ज कराई थी, जिसके बाद पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए ससुर कमलेश राय को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है. 





- मामले में एक अभियुक्त को किया गया है गिरफ्तार, दो नामजद अब भी फरार
- पति के भाभी के साथ अवैध संबंधों का विरोध करने की मिली सजा


बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर : मुफस्सिल थाना क्षेत्र के कमरपुर गांव में 24 सितंबर को जलाई गई विवाहिता का इलाज के दौरान वाराणसी में निधन हो गया है. मृतका के पारिवारिक सदस्यों में शामिल चरित्रवन निवासी बंटी राय नामक युवक ने बताया कि रविवार की सुबह उनका इलाज के दौरान निधन हो गया. मामले में पीड़िता के मायके वालों ने पति सूर्य देव राय, ससुर कमलेश्वर राय व जेठानी पूजा राय के विरुद्ध जलाकर मारने की कोशिश करने के आरोप में प्राथमिकी दर्ज कराई थी, जिसके बाद पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए ससुर कमलेश राय को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है. 


पुलिस अन्य आरोपियों की तलाश कर रही है इसी बीच इस घटना से जुड़ा एक वीडियो इंटरनेट मीडिया पर वायरल हुआ था. वीडियो में यह दबाव बनाया जा रहा है कि महिला के स्वीकार करें कि उन्होंने खुद से आग लगा ली. बुरी तरह झुलसी महिला पानी-पानी कह रही थी और वीडियो बना रहे उसके पति सूर्यदेव, जेठानी पूजा तथा चिकित्सक उससे यह स्वीकार करने की बात कह रहे हैं कि उसने खुद से खुद को आग लगाई है. 

मानवता को भी शर्मसार कर देने वाले इस वीडियो में पति और उसके घर वाले साफ तौर पर कहते हुए दिखाई दे रहे हैं कि वह पीड़िता का इलाज तभी करेंगे जब वह स्वीकार कर लेगी कि उसने खुद को आग लगाई. इतना ही नहीं जब पीड़िता चिकित्सक से दवा मांग रही है तो चिकित्सक भी उसे यह बात स्वीकार करने का दबाव दे रहे हैं. इस तरह का वीडियो सामने आने के बाद इसकी काफी निंदा हुई. 

भाभी के साथ अवैध संबंधों का विरोध करती थी पत्नी :

आग से झुलसी हुई महिला अंजलि ने अपने बयान में बताया था कि उनकी शादी 21 नवंबर 2021 को सूर्य देव राय के साथ हुई थी पहले तो ससुराल वाले दहेज में पांच लाख रुपये और लाने के लिए प्रताड़ित करने लगे. इसी बीच यह ज्ञात हुआ कि उसके पति का अपनी भाभी पूजा राय के साथ अवैध संबंध है, जिसके कारण वह अंजलि को रास्ते से हटाना चाहते हैं. मामले में मुफस्सिल थानाध्यक्ष अमित कुमार ने बताया कि मामले में फरार आरोपियों की तलाश की जा रही है जल्द ही उन्हें गिरफ्तार कर जेल भेज दिया जाएगा.

वीडियो : 














Post a Comment

0 Comments