संदेहास्पद परिस्थितियों में मजदूर की मौत ..

जिन परिस्थितियों में शव बरामद किया गया है, उसे देखने के बाद यह स्पष्ट नहीं हो पा रहा है कि मृत्यु कैसे हुई है? फिलहाल पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. परिजनों के बयान के आधार पर प्राथमिकी दर्ज कर आगे की कार्रवाई की जाएगी.




- घर में पड़ा मिला शव चेहरे पर जख्म के निशान 
- पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम को भेजा 

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर : नगर के छोटकी सारीमपुर में एक व्यक्ति की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई. मृतक छट्ठू राम मजदूरी आदि का काम करते थे वही उनकी पत्नी पुराना सदर अस्पताल में कार्यरत हैं जिनको छोड़ने के लिए वह सुबह चार बजे अस्पताल में गए और वहां से लौटे. सुबह 7:00 बजे उनकी झोपड़ी में उनका शव बरामद हुआ वह औंधे मुंह गिरे हुए तथा उनके मुंह पर जख्म का निशान था. घर का दरवाजा नहीं खुलने पर छप्पर के रास्ते उनके परिजनों ने प्रवेश कर उनका शव देखा और बाद में इसकी सूचना पुलिस को दी. 


मौके पर पहुंचे नगर थाना अध्यक्ष दिनेश कुमार मालाकार ने मामले की जांच की और बताया कि छट्ठू राम की मृत्यु संदेहास्पद परिस्थितियों में हो गई है. क्योंकि जिन परिस्थितियों में शव बरामद किया गया है, उसे देखने के बाद यह स्पष्ट नहीं हो पा रहा है कि मृत्यु कैसे हुई है? फिलहाल पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. परिजनों के बयान के आधार पर प्राथमिकी दर्ज कर आगे की कार्रवाई की जाएगी.











Post a Comment

0 Comments