30 नवंबर से सामूहिक अवकाश पर जाएंगे प्रखंड विकास पदाधिकारी व अन्य ..

मांगों पर यदि सरकार विचार-विमर्श कर कोई ठोस पहल नहीं करती है तो जिले के सभी प्रखंड विकास पदाधिकारी, ग्रामीण विकास पदाधिकारी और सहायक परियोजना पदाधिकारी 30 नवंबर से सामूहिक अवकाश पर रहेंगे. 
बैठक करते प्रखंड विकास पदाधिकारी व अन्य








- बिहार ग्रामीण विकास सेवा संघ की बैठक में लिया गया निर्णय
- सरकार के समक्ष रखेंगे अपनी बातें, सभी सदस्यों का आंदोलन में शामिल होना अनिवार्य

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर : बिहार ग्रामीण विकास सेवा संघ की बीते 22 नवंबर को हुई कार्यकारिणी की बैठक के आलोक में ग्रामीण विकास सेवा संघ के द्वारा यह निर्णय लिया गया है कि आगामी तीस नवंबर से सामूहिक अवकाश पर रहते हुए सरकार के समक्ष अपनी बात रखी जाएगी. सामूहिक अवकाश में संघ के सभी सदस्य शामिल होंगे और जो नहीं शामिल होंगे उनके विरुद्ध संघ के द्वारा अनुशासनिक कार्रवाई की जाएगी.

इस संदर्भ में गुरुवार को की गई एक बैठक में यह निर्णय लिया गया कि ग्रामीण विकास संघ के द्वारा की गई मांगों पर यदि सरकार विचार-विमर्श कर कोई ठोस पहल नहीं करती है तो जिले के सभी प्रखंड विकास पदाधिकारी, ग्रामीण विकास पदाधिकारी और सहायक परियोजना पदाधिकारी 30 नवंबर से सामूहिक अवकाश पर रहेंगे. यह निर्णय गुरुवार को बिहार ग्रामीण विकास सेवा संघ बक्सर जिला इकाई के सदस्यों ने बैठक कर लिया है. बैठक में  प्रखंड विकास पदाधिकारी समेत बिहार ग्रामीण विकास सेवा के अधिकारी उपस्थित हुए.











Post a Comment

0 Comments