वीडियो : हंसराज रघुवंशी ने गाया "हे शिव शम्भू" तो झूम उठे भोलेनाथ के भक्त, मैथिली ठाकुर के भजनों से भक्तिमय होगी आज की संध्या ..

उनकी प्रस्तुति देखने भोले भंडारी के भक्तों का विशाल जनसैलाब उमड़ पड़ा. उनके गानों पर लोग झूमते दिखे. केंद्रीय मंत्री अश्विनी चौबे ने हंसराज रघुवंशी का स्वागत और सम्मान किया. हंसराज रघुवंशी ने भी भव्य आयोजन के लिए मंत्री जी के प्रयास की तारीफ की और बक्सरवासियों को बधाई दी. सांस्कृतिक संध्या के कार्यक्रम में मैथिली ठाकुर अपनी प्रस्तुतियां लोगों के सामने रखेंगी. 

 






- सनातन संस्कृति समागम में हंसराज के भजनों पर झूमा बक्सर
- हंसराज की भजनों का आनंद लेने शिवभक्तों का उमड़ा जनसैलाब

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर : सनातन संस्कृति समागम के चौथे दिन सांस्कृतिक संध्या कार्यक्रम में प्रसिद्ध गायक हंसराज रघुवंशी ने शिरक़त की. उनकी प्रस्तुति देखने भोले भंडारी के भक्तों का विशाल जनसैलाब उमड़ पड़ा. उनके गानों पर लोग झूमते दिखे. केंद्रीय मंत्री अश्विनी चौबे ने हंसराज रघुवंशी का स्वागत और सम्मान किया. हंसराज रघुवंशी ने भी भव्य आयोजन के लिए मंत्री जी के प्रयास की तारीफ की और बक्सरवासियों को बधाई दी. सांस्कृतिक संध्या के कार्यक्रम में मैथिली ठाकुर अपनी प्रस्तुतियां लोगों के सामने रखेंगी. 





श्री राम कर्म भूमि न्यास के तत्वावधान व केंद्रीय मंत्री अश्विनी चौबे के संयोजन में श्रीलक्ष्मी प्रपन्न जीयर स्वामी के सानिध्य एवम् पद्म विभूषण जगतगुरु स्वामी रामभद्राचार्य जी महाराज संरक्षण में आयोजित सनातन संस्कृति समागम में प्रतिदिन राष्ट्रीय एवं स्थानीय कलाकारों आगमन से यह महाकुंभ अपने परवान की ओर बढ़ रहा है. सुबह से लेकर रात्रि तक आने-जाने वाले भक्तों का तांता लगा रहता है. शाम को आकार्यक्रम अपने शबाब होता है. लाखों की संख्या में लोग कलाकारों की प्रस्तुति का आनंद लेने पहुंचते हैं और उनके गानों पर झूमते-गाते हैं.

प्रसार भारती के कलाकारों द्वारा शास्त्रीय संगीत और स्थानीय कलाकार गुड्डू पाठक की संगीत प्रस्तुति के साथ  कल के सांस्कृतिक संध्या कार्यक्रम की शूरूवात हुई. जिसके बाद कार्यक्रम में हंसराज रघुवंशी के शिव भजनों का आनंद लेने लाखों की भीड़ इकट्ठा हुई. हंसराज ने अपने भजनों से ऐसा समा बंधा कि लोग नाचते, गाते और झुमते हुए दिखे. महिलाएं और बच्चे भी बड़ी संख्या में उपस्थित थे. मंत्री ने स्वयं लोगों के बीच जाकर  सुरक्षा का जायजा लिया और सुरक्षा की दृष्टि से सभी से अनुशासन बनाये रखने का अनुरोध किया. लोगों ने मंत्री श्री चौबे के प्रयासों की सराहना करते हुए उनका अभिवादन किया और उनके साथ सेल्फी ली. साथ ही उनके साथ ''मुझमें राम, जय श्रीराम" के नारे लगाए.

कार्यक्रम में बिहार विधान परिषद की सदस्य निवेदिता सिंह, कार्यक्रम के संयोजक राजेश कुमार सिंह उर्फ राघवजी , कृष्ण कांत ओझा, राजेंद्र ठाकुर, परशुराम चतुर्वेदी ,अरुण मिश्रा, प्रदीप राय, हिरामन पासवान, निर्भय राय, बैकुंठ शर्मा, अर्जित शाश्वत,अविरल शाश्वत, सुरभि चौबे, अनिल स्वामी ,रामकुमार सिंह, राजवंश सिंह,राजेंद्र सिंह, पुनीत सिंह, अनुराग श्रीवास्तव, सौरभ तिवारी, राहुल सिंह, दीपक सिंह, अभिषेक पाठक, विनय उपाध्याय, संजय साह, मदन दूबे, पूनम रविदास, दुर्गावती चतुर्वेदी, जय प्रकाश राय, धन्नजय राय, इंद्रलेश पाठक, रमेश वर्मा, आशानंद, सुनील सिंह, निक्कू तिवारी, अक्षय ओझा,अंजय चौबे, त्रिभुवन पाठक, चेतन पाठक, ओमजी यादव, चंदन पांडेय, दीपक पांडेय सहित लगभग 50 हजार की संख्या में दर्शक मौजूद रहे.

वीडियो : 








Post a Comment

0 Comments