चक्की गोलीकांड : सात नामजद व पच्चीस अज्ञात पर आरोप, पुलिस कर रही छापेमारी ..

दोनों तरफ से लाठियां चटक रही थी तभी सुदर्शन यादव के तरफ उनके परिजन द्वारा गोली चलाई गई जो गोपाल यादव के पक्ष के त्रिलोकी यादव के पेट मे जा लगी. आरोपियों पर अवैध हथियार रखने के आरोप भी लगाए गए हैं.






- जख्मी त्रिलोकी यादव के बयान के आधार पर दर्ज हुई प्राथमिकी
- पूर्व से चल रहे जमीनी विवाद में मारी गई थी गोली

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर : चक्की ओपी थाना क्षेत्र के भोला डेरा गांव के गोलीकाण्ड में 16 नामजद एवं 25 अज्ञात लोगों के विरुद्ध प्राथमिकी दर्ज कराई गई है. पुलिस आरोपियों की गिरफ्तारी के प्रयास में लगी हुई है वहीं, घायल का इलाज वाराणसी के ट्रामा सेंटर में किया जा रहा है. परिवारिक सूत्रों के मुताबिक गोली त्रिलोकी यादव के शरीर को बेधते हुए गोली बाहर निकल गई है. मामले में गिरफ्तारी के लिए पुलिस छापेमारी कर रही है.



इसके पूर्व बुधवार की सुबह चक्की के भरियार ओपी थाना क्षेत्र के चक्की में घर के सामने बह रहे नाली का पानी जमीन में गिराने को लेकर गोपाल यादव और सुदर्शन यादव में पहले मारपीट शुरू हुई. दोनों तरफ से लाठियां चटक रही थी तभी सुदर्शन यादव के तरफ उनके परिजन द्वारा गोली चलाई गई जो गोपाल यादव के पक्ष के त्रिलोकी यादव के पेट मे जा लगी. आरोपियों पर अवैध हथियार रखने के आरोप भी लगाए गए हैं. थानाध्यक्ष संजय कुमार ने बताया कि मामले में पुलिस आगे की कार्रवाई में जुटी हुई है.







Post a Comment

0 Comments