विवाहिता की संदिग्ध हालत में मौत, जेठ समेत अन्य पर हत्या का आरोप ..

जितेंद्र लुधियाना में फैक्ट्री में काम करता है. जबकि पत्नी ससुराल में रहा करती थी मृतका की मां का कहना है कि इसी बीच ससुराल में धर्मावती की जेठ धर्मेंद्र कुमार के द्वारा उसकी हत्या कर दी गई है.





- लुधियाना में काम करता है पति, ससुराल में रहा करती थी विवाहिता
- ससुराल वाले बता रहे आरोप को बेबुनियाद, कहा - की आत्महत्या

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर : धनसोई थाना क्षेत्र के वासुदेवा गांव में एक विवाहिता की संदिग्ध हालत में मौत के बाद मायके वालों ने जेठ समेत सास - ससुर पर दहेज के लिए हत्या का आरोप लगाया है. घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में ले पोस्टमार्टम के बाद परिजनों को सौंप दिया है. उधर, ससुराल वालों द्वारा इसे फांसी लगा आत्महत्या करार दिया जा रहा है. 



दरअसल, रोहतास के के अमयसी डेरा निवासी मोहन चौधरी की बेटी धर्मावती (22 वर्ष) की शादी वर्ष 2019 में धनसोई थाना के वासुदेवा गांव निवासी फूलन चौधरी के बेटे जितेंद्र कुमार से हुई थी. जितेंद्र लुधियाना में फैक्ट्री में काम करता है. जबकि पत्नी ससुराल में रहा करती थी मृतका की मां का कहना है कि इसी बीच ससुराल में धर्मावती की जेठ धर्मेंद्र कुमार के द्वारा उसकी हत्या कर दी गई है. धनसोई थानाध्यक्ष कमल नयन पाण्डेय ने बताया कि सूचना पर शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम कराया गया है लेकिन, अभी तक लिखित शिकायत नहीं मिली है.







Post a Comment

0 Comments