वीडियो : माय समीकरण से आगे बढ़कर राजद बन चुकी है ए टू जेड पार्टी, सवर्ण समाज का मिल रहा भरपूर साथ : भाई वीरेंद्र

केन्द्र की भाजपा सरकार को महंगाई और बेरोजगारी वाली सरकार बताते हुए उन्होंने कहा कि केंद्र की सरकार गरीब, मजदूर, किसान तथा नौजवान विरोधी है. यह अपने वादों को निभाने में विफल रही है. देश की जनता उस मौके का इंतजार कर रही है जब केंद्र की भाजपा सरकार को उखाड़ फेंका जाए. 





- बक्सर पहुंचे थे मनेर विधायक व स्टीमेट कमेटी के अध्यक्ष भाई वीरेंद्र
- कहा केंद्र सरकार अपने वादों को निभाने में रही है विफल

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर : माय समीकरण से आगे बढ़कर राजद अब ए टू जेड की पार्टी बन गई है. पार्टी को सवर्ण समाज का भरपूर साथ मिल रहा है. पार्टी का संचालन सामाजिक संरचना को ध्यान में रखते हुए किया जा रहा है. यह कहना है मनेर विधायक व स्टीमेट कमेटी के अध्यक्ष भाई वीरेंद्र का. 




बक्सर परिसदन में प्रेस वार्ता को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा कि राष्ट्रीय जनता दल को सभी संप्रदाय का साथ मिल रहा है. पार्टी सभी को साथ लेकर चल रही राज्य में सरकार गठन के दो महीने हो गए. सरकार का पूरा ख्याल है कि जनता से किए गए हर वायदे को ससमय पूरा किया जाए. केन्द्र की भाजपा सरकार को महंगाई और बेरोजगारी वाली सरकार बताते हुए उन्होंने कहा कि केंद्र की सरकार गरीब, मजदूर, किसान तथा नौजवान विरोधी है. यह अपने वादों को निभाने में विफल रही है. देश की जनता उस मौके का इंतजार कर रही है जब केंद्र की भाजपा सरकार को उखाड़ फेंका जाए. 


बक्सर में पदाधिकारियों से विकास योजनाओं पर गंभीरता से चर्चा के पूर्व प्रेस से बात करते हुए उन्होंने कहा कि केंद्र सरकार की गलत नीतियों के चलते उच्च शिक्षा ग्रहण करने वाले नौजवान चाय-पकौड़ा बेचने को मजबूर है. प्रेस वार्ता के दौरान झुग्गी-झोपड़ी प्रकोष्ठ के संतोष भारती, अल्पसंख्यक प्रकोष्ठ के जिलाध्यक्ष इफ्तेखारअहमद, युवा राजद नेता तुषार विजेता व बड़ी संख्या में महागठबंधन नेता उपस्थित थे.

वीडियो : 








Post a Comment

0 Comments