वीडियो : चश्मों के विश्वसनीय ब्रांड लेंसकार्ट शॉप का हुआ उद्घाटन, हर खरीद पर शानदार ऑफ़र ..

यहां मुफ्त में आंखों जांच की जाएगी. जो ग्राहक चश्मा बनवाना चाहे उन्हें अपने बजट के अनुसार फ्रेम और ग्लास दिया जाएगा. इतना ही नहीं ग्राहकों को एक चश्मा खरीदने पर दूसरा मुफ्त दिया जा रहा है . यह ऑफर सनग्लासेस के साथ भी है.

 






- ठठेरी बाजार में खुली है नई दुकान
- एमएलसी राधाचरण साह ने किया उद्घाटन

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर : डिजिटल युग में मोबाइल फोन चलाना हो या लैपटॉप अथवा कंप्यूटर स्क्रीन पर घंटो नज़रें गड़ा कर काम करना है.इतना ही नहीं हर परिस्थिति में चश्मा अब लोगों की जरूरत बन गया है. लोगों की इसी जरूरत के मद्देनजर लोगों की सुविधा के लिए नगर के ठठेरी बाजार, मेन रोड में अमीरी साह की दुकान के समीप लेंस कार्ट के शो रूम का  उद्घाटन विधान पार्षद राधाचरण साह ने फीता काटकर किया. उद्घाटन के दौरान कंपनी के एरिया मैनेजर वरुण प्रताप राणा मौजूद रहे.

वीडियो : 




दुकान के संचालक कमल किशोर ने बताया कि शेरीफ आई हॉस्पिटल दिल्ली से दो वर्षो तक आंख जांच का प्रशिक्षण प्राप्त कर चुके डा.आकाश कुमार गुप्ता द्वारा यहां मुफ्त में आंख जांच की जाएगी. जो ग्राहक चश्मा बनवाना चाहे उन्हें अपने बजट के अनुसार फ्रेम और ग्लास दिया जाएगा. इतना ही नहीं ग्राहकों को एक चश्मा खरीदने पर दूसरा मुफ्त दिया जा रहा है . यह ऑफर सनग्लासेस के साथ भी है.
 

एरिया मैनेजर वरुण प्रताप ने कहा की वर्ष 2010 में एक ऑनलाइन कंपनी के रूप में शुरुआत के बाद लेंसकार्ट ने ऑनलाइन, बड़े बाजारों, मॉल, अस्पतालों और घर पर चश्मों की बिक्री शुरू की है. लेंसकार्ट की स्थापना पीयूष बंसल और अमित चौधरी ने वर्ष 2010 में की थी. इसने आज अन्य कंपनियों को पछाड़ बाजार में अपनी अलग जगह बना ली है और सबके घरों की जरूरत बन गया है.

मौके पर नंद किशोर गुप्ता, सुभाष साह, पुरुषोत्तम गुप्ता, प्रेम प्रकाश गुप्ता, सुरेश कुमार उर्फ मुन्ना जी, जंगबहादुर राजपुरिया, मन्नू प्रसाद मद्धेशिया, दामोदर प्रसाद गुप्ता, राजेंद्र प्रसाद गुप्ता, डा. रामबदन गुप्ता, धनजी गुप्ता, पप्पू पटेल, बिनोद कुमार सिंह, माया देवी, संतोष कुमार गुप्ता समेत कई लोग मौजूद रहे. 







Post a Comment

0 Comments