साबित खिदमत फाउंडेशन कि नियमित अभियान के तहत विधवाओं को राशन के साथ कंबल का भी वितरण ..

उन्होंने अपने पिता साबित रोहतासवी की प्रेरणा से छह साल पहले फाउंडेशन की स्थापना की थी. जिसके बाद से वह लगातार जनसेवा के लिए तत्पर रहते है. उन्होंने संकल्प लिया था कि विधवा मांओ को हर माह राशन की उपलब्धता फाउंडेशन के द्वारा कराई जाएगी.






- संस्था के निदेशक डॉक्टर दिलशाद आलम की उपस्थिति में किया गया वितरण
- हर माह की 11 तारीख को विधवाओं के बीच बांटा जाता है महीने का राशन

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर : साबित खिदमत फाउंडेशन के बैनर तले हर महीने चलाए जाने वाले अभियान के तहत विधवाओं के बीच अनाज वितरण का कार्यक्रम किया गया. ठंड के मद्देनजर उनके बीच कंबल भी बांटे गए. जानकारी देते हुए फाउंडेशन के निदेशक डॉ दिलशाद आलम ने बताया कि यह अभियान पिछले तीन वर्षों से नियमित रूप से चलाया जाता है रहा है. इसके तहत हर माह की 11 तारीख को विधवाओं के बीच राशन का वितरण किया जाता है. इस माह की 11 तारीख को कुछ व्यस्तता होने के कारण 12 तारीख को राशन वितरण कार्यक्रम आयोजित किया गया. कार्यक्रम में कुल 82 विधवाओं को राशन के साथ कंबल बांटे गए.




डॉ दिलशाद ने बताया कि फाउंडेशन सदैव जरूरतमंदों की मदद करने के लिए तत्पर रहता है. उन्होंने अपने पिता साबित रोहतासवी की प्रेरणा से छह साल पहले फाउंडेशन की स्थापना की थी. जिसके बाद से वह लगातार जनसेवा के लिए तत्पर रहते है. उन्होंने संकल्प लिया था कि विधवा मांओ को हर माह राशन की उपलब्धता फाउंडेशन के द्वारा कराई जाएगी. इसी संकल्प के तहत हर माह की 11 तारीख को वह राशन वितरण कार्यक्रम आयोजित करते हैं. इस बार यह कार्यक्रम एक दिन विलंब से हुआ लेकिन क्रम टूटा नहीं. मौके पर निदेशक डॉ दिलशाद के साथ-साथ मो.नासिर, निसार अहमद, अशोक कुमार, डॉ खालिद, एपेक्स कॉलेज के मेडिकल छात्र मुर्शीद रजा, हामिद रजा समेत कई गणमान्य व्यक्ति मौजूद रहे.







Post a Comment

0 Comments