वीडियो : गजाधर गंज मोहल्ले में भीषण जलजमाव से परेशान लोगों ने स्टेशन रोड किया जाम ..

उनका कहना है कि नगर परिषद के कार्यपालक पदाधिकारी, अनुमंडल पदाधिकारी समेत जिला पदाधिकारी तक को इस बात की सूचना दी गई लेकिन मामले में कोई हल नहीं निकला. ऐसे में किससे शिकायत की जाए यह बात स्पष्ट नहीं हो पा रही. अब सड़क जाम हटाने के लिए जो भी अधिकारी पहुंचेंगे उन्हीं से बात होगी.





- कहा - वर्षों से कर रहे हैं शिकायत, लेकिन अधिकारियों के कानों पर नहीं रेंगती जू
- सड़क जाम होने से आने-जाने वाले लोगों को हो रही है भारी परेशानी


बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर : नगर के वार्ड संख्या 20 के (पुराने वार्ड संख्या-11)गजाधर गंज मोहल्ले में कई दिनों से नालियां जाम रहने के कारण गलियों में पानी भरा हुआ है जिससे कि स्थानीय लोगों को काफी परेशानी हो रही है बार-बार शिकायत करने पर भी जब नगरपरिषद के अधिकारियों ने इस पर कोई संज्ञान नहीं लिया तो अंततः उन्होंने सड़क जाम कर विरोध करना शुरू कर दिया है. उनका कहना है कि नगर परिषद के कार्यपालक पदाधिकारी, अनुमंडल पदाधिकारी समेत जिला पदाधिकारी तक को इस बात की सूचना दी गई लेकिन मामले में कोई हल नहीं निकला. ऐसे में किससे शिकायत की जाए यह बात स्पष्ट नहीं हो पा रही. अब सड़क जाम हटाने के लिए जो भी अधिकारी पहुंचेंगे उन्हीं से बात होगी.

सामाजिक कार्यकर्त  तथा वार्ड संख्या 9 के निवर्तमान पार्षद शशि गुप्ता, वार्ड सदस्य प्रत्याशी सिडडू मियां समेत स्थानीय निवासियों का यह कहना है कि यह समस्या पिछले कई वर्षों से बनी हुई है. कई बार संबंधित अधिकारियों को इस संदर्भ में जानकारी दी गई. उनका कहना है कि सड़क निर्माण के दौरान जब नाली बन रही थी, उस वक्त भी पुरानी नाली को बिना साफ किए उसी के ऊपर दूसरी नाली बनाकर उसे ढका जा रहा था. इस बात की शिकायत जिला पदाधिकारी समेत कई अधिकारियों से की गई. लेकिन उस पर कोई संज्ञान नहीं लिया गया. अब स्थिति यह हुई है कि काफी समय से गलियों में नाली का गंदा पानी भर गया है. जिस में गिर कर बार-बार लोग दुर्घटनाग्रस्त हो जा रहे हैं.

उधर, रेलवे स्टेशन रोड जाम हो जाने की वजह से सड़क पर वाहनों की कतारें लग गई लोगों को भी काफी परेशानी हो रही है. मित्रलोक कॉलोनी निवासी संजय चौबे बताते हैं कि बच्चों के स्कूल से छुट्टी होने के बाद वह उन्हें लेने जा रहे हैं. लेकिन सड़क जाम ले होने के कारण होने काफी परेशानी हो रही है. कोइरपुरवा निवासी अमृतलाल सिंह ने बताया कि जाम कर रहे लोग पैदल यात्रियों को भी नहीं जाने दे रहे. शाम तकरीबन 3:00 बजे तक सड़क जाम यथावत लगा हुआ है.

वीडियो : 












Post a Comment

0 Comments