वीडियो : गज़ब! व्यवहार न्यायालय के समीप इस जुर्म में गिरफ्तार हुए 250 बंदर ..

बंदर कभी किसी की फाइल लेकर भाग जाते थे तो किसी के जरूरी कागजात फाड़ देते थे. कभी बाइक की सीट फाड़ देते थे तो कभी किसी को जख्मी कर देते थे. उनके डर से लोग खाने-पीने का सामान हाथ में लेकर नहीं चल सकते थे. 




- जिला व सत्र न्यायाधीश के निर्देश पर वन विभाग में चलाया अभियान 
- अधिवक्ता संघ के महासचिव ने जताया जिला व सत्र न्यायाधीश तथा वन कर्मियों का आभार 

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर : व्यवहार न्यायालय परिसर में उत्पात मचाने वाले ढाई सौ बंदरों को पकड़ लिया गया है. यह कार्रवाई वन विभाग की टीम ने की जिसके बाद अधिवक्ताओं, वादकारियों व न्यायिक कर्मियों ने राहत की सांस ली. जिला अधिवक्ता संघ के महासचिव बिंदेश्वरी प्रसाद पांडेय ने इसके लिए जिला एवं सत्र न्यायाधीश अंजनी कुमार सिंह एवं वन विभाग के अधिकारियों का आभार व्यक्त किया. 

उन्होंने कहा कि बंदरों के उत्पात से अधिवक्ता, वादकारी तथा न्यायिक कर्मी भी परेशान थे. बंदर कभी किसी की फाइल लेकर भाग जाते थे तो किसी के जरूरी कागजात फाड़ देते थे. कभी बाइक की सीट फाड़ देते थे तो कभी किसी को जख्मी कर देते थे. उनके डर से लोग खाने-पीने का सामान हाथ में लेकर नहीं चल सकते थे. लेकिन एक साथ इतनी संख्या में बंदरों के पकड़े जाने पर सभी को राहत हुई है. 

उन्होंने उम्मीद जताई कि वन विभाग के अधिकारी आगे भी इसी तरह का अभियान चलाते रहेंगे. उधर बंदरों के पकड़े जाने के बाद न्यायालय परिसर में बंदरों के उत्पात से लोगों को राहत मिली. हालांकि अब भी एक-दो बंदर इधर-उधर उछलते-कूदते देखे जा रहे थे.

वीडियो : 












Post a Comment

0 Comments