वीडियो : परिणाम के बाद हिंसा की आशंका पर अलर्ट है प्रशासन ..

कहा कि इस तरह की घटनाओं की आशंका के मद्देनजर पूर्व से ही पुलिसिया खुफिया तंत्र सक्रिय है. साथ ही सुरक्षा के पर्याप्त इंतजाम किए गए हैं ताकि किसी भी सूचना पर तत्काल कार्रवाई की जा सके. फिलहाल इस तरह की कोई सूचना कहीं से नहीं है.



- पुलिसिया खुफिया तंत्र है सक्रिय
- तीन चक्रीय सुरक्षा घेरे में था मतगणना केंद्र

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर : जीत के बाद विजय जुलूस निकालने पर प्रशासन के द्वारा पूर्ण प्रतिबंध है. जिला पदाधिकारी अमन समीर ने बताया कि प्रत्याशियों को पूर्व में ही यह बताया जा चुका है कि ऐसा करने वाले प्रत्याशियों के विरुद्ध प्राथमिकी दर्ज कराई जा सकती है. यह पूछे जाने पर कि आमतौर पर यह देखा जाता है कि चुनाव परिणाम आने के बाद हिंसक घटनाएं सामने आती है. एसपी ने कहा कि इस तरह की घटनाओं की आशंका के मद्देनजर पूर्व से ही पुलिसिया खुफिया तंत्र सक्रिय है. साथ ही सुरक्षा के पर्याप्त इंतजाम किए गए हैं ताकि किसी भी सूचना पर तत्काल कार्रवाई की जा सके. फिलहाल इस तरह की कोई सूचना कहीं से नहीं है.

एसपी नीरज कुमार सिंह ने बताया कि मतगणना केंद्र की सुरक्षा तीन चक्र में की गई थी. प्रथम चक्र में मतगणना केंद्र के अंदर, द्वितीय चक्र में मतगणना कक्ष के बाहर और तृतीय चक्र में बाइक सवार सुरक्षाकर्मियों के द्वारा मतगणना केंद्र के बाहर सड़कों पर गश्त की जाती रही. मतगणना समाप्त होने के बाद प्रत्याशियों को उनके प्रमाण पत्र दिए गए. जिसके बाद वह शांतिपूर्ण ढंग से अपने अपने घरों को रवाना हो गए.

वीडियो : 












Post a Comment

0 Comments