पानी भरे गड्ढे बरामद की गई युवक की लाश, हत्या की आशंका ..

युवक पुराना हत्यारोपी रहा है जिस पर राजपुर थाने में हत्या का एक मामला दर्ज कराया गया था. उसकी पहचान स्थानीय गांव निवासी 26 वर्षीय युवक गुड्डू यादव, पिता - स्वर्गीय राम बहादुर यादव के रूप में हुई है. मृतक के शरीर पर धारदार हथियारों के जख्म के निशान मिले हैं, जिससे कि यह प्रतीत हो रहा है कि उसकी हत्या कर शव को गड्ढे में फेंक दिया गया है. 



- औद्योगिक थाना क्षेत्र के विट्ठलपुरवा गांव का मामला
- स्थानीय गांव का ही निवासी है युवक, जांच में जुटी पुलिस

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर : औद्योगिक थाना क्षेत्र के विट्ठलपुरवा गांव में पानी भरे गड्ढे में एक युवक का शव बरामद किया गया है. युवक पुराना हत्यारोपी रहा है जिस पर राजपुर थाने में हत्या का एक मामला दर्ज कराया गया था. उसकी पहचान स्थानीय गांव निवासी 26 वर्षीय युवक गुड्डू यादव, पिता - स्वर्गीय राम बहादुर यादव के रूप में हुई है. मृतक के शरीर पर धारदार हथियारों के जख्म के निशान मिले हैं, जिससे कि यह प्रतीत हो रहा है कि उसकी हत्या कर शव को गड्ढे में फेंक दिया गया है. 

घटना के संदर्भ में मिली जानकारी के मुताबिक युवक के माता-पिता की मौत पहले ही हो गई थी, जबकि युवक खुद गलत संगत में था. सूत्रों की माने तो तीन दिन पूर्व वह घर से उत्तर प्रदेश के बलिया जाने के लिए निकला लेकिन, फिर घर नहीं लौटा. आज उसकी लाश बरामद की गई. औद्योगिक थाने के प्रभारी थानाध्यक्ष नमो नारायण राय ने बताया कि प्रथम दृष्टया मामला हत्या का प्रतीत हो रहा है. फिलहाल शव का पोस्टमार्टम करा कर मामले की गहराई से जांच की जा रही है.









Post a Comment

0 Comments