वीडियो : डॉ अंबेडकर की प्रतिमा को असामाजिक तत्वों ने किया क्षतिग्रस्त ..

असामाजिक तत्वों पर कठोर कार्रवाई करने की मांग की है. साथ ही साथ यह भी कहा है कि जो लोग प्रतिमा क्षतिग्रस्त किए जाने का विरोध कर रहे हैं उन पर कोई कार्रवाई प्रशासन के द्वारा ना की जाए.





- अंबेडकर चौक के समीप क्षतिग्रस्त की गई है प्रतिमा
- संविधान निर्माता की प्रतिमा तोड़ने वालों पर कठोर कार्रवाई की मांग

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर : अंबेडकर चौक के समीप स्थापित बाबा साहब डॉक्टर भीमराव अंबेडकर की प्रतिमा को असामाजिक तत्वों के द्वारा क्षतिग्रस्त कर दिया गया है. सोमवार की शाम तकरीबन छह बजे जैसे ही लोगों की नजर प्रतिमा की टूटी हुई अंगुली पर पड़ी तो कानों-कान यह खबर पूरे शहर में फैल गई. देखते ही देखते वहा सैकड़ो की भीड़ इकट्ठा हो गई. लोगों ने संविधान निर्माता की प्रतिमा तोड़ने वालों को चिन्हित कर उन्हें कड़ी सजा देने की मांग पर स्टेशन रोड को जाम कर दिया. बाद में समझाने बुझाने पर आक्रोशित लोग शांत हो गए.

इसके बाद मौके पर मौजूद बहुजन समाज पार्टी के नेता मतिर्रहमान व अन्य लोगों ने प्रशासन को असामाजिक तत्वों पर कार्रवाई करने हेतु एक मांग पत्र सौंपा. इसके अतिरिक्त जदयू के जिला प्रवक्ता प्रेम कुशवाहा ने भी असामाजिक तत्वों पर कठोर कार्रवाई करने की मांग की है. साथ ही साथ यह भी कहा है कि जो लोग प्रतिमा क्षतिग्रस्त किए जाने का विरोध कर रहे हैं उन पर कोई कार्रवाई प्रशासन के द्वारा ना की जाए.

बता दें कि इसके पूर्व डुमरांव के महरौरा मोड़ के पास भी बाबा साहब की प्रतिमा तोड़ी गई थी. बाबा साहब जैसे महापुरूष की मूर्ति तोड़े जाने से लोगों में गहरा आक्रोश है. 

वीडियो : 












Post a Comment

0 Comments