वीडीयो : सड़क दुर्घटना में रिटायर्ड शिक्षक की मौत, दो अन्य जख्मी ..

एक घंटे के अंतराल पर हुई दो सड़क दुर्घटनाओं में जहां एक रिटायर्ड शिक्षक की मौत हो गई है वही दो युवक भी जख्मी हुए है. इस घटना के दौरान दुर्घटना को कॉल करने वाला टाटा मैजिक वाहन का चालक वाहन छोड़कर फरार हो गया है.






  - राष्ट्रीय राजमार्ग-84 पर हुई दो अलग-अलग घटनाएं
- घायलों का गंभीर हालत में चल रहा है इलाज, टाटा मैजिक वाहन भी जब्त

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर : राष्ट्रीय राजमार्ग-84 पर इन दिनों दुर्घटनाओं में इजाफा हो गया है. बताया जा रहा है कि आनन-फानन में राष्ट्रीय राजमार्ग का लोकार्पण तो कर दिया गया लेकिन, सुरक्षा को लेकर जो इंतजाम की जाने चाहिए थे, वह अब तक नहीं हो सके. ऐसे में राष्ट्रीय राजमार्ग पर सफर करने वाले लोगों की जान पर सदैव जोखिम बना रहता है. शुक्रवार को नया भोजपुर ओपी थाना क्षेत्र के एक घंटे के अंतराल पर हुई दो सड़क दुर्घटनाओं में जहां एक रिटायर्ड शिक्षक की मौत हो गई है वही दो युवक भी जख्मी हुए है. इस घटना के दौरान दुर्घटना को कॉल करने वाला टाटा मैजिक वाहन का चालक वाहन छोड़कर फरार हो गया है.




दोनों दुर्घटनाएं महज तीन सौ मीटर के अंदर हुई है. पहली घटना सब्जी मंडी के पास सुबह दस बजे की है. राष्ट्रीय राजमार्ग को करने के प्रयास में रिटायर्ड शिक्षक अरबिंद ओझा उम्र (63 वर्ष) गंभीर रूप से जख्मी हो गए. उनका एक पैर टूट गया था तथा सर में भी गंभीर चोटें आई थी. अनुमंडलीय अस्पताल में प्राथमिक इलाज के बाद उन्हें बेहतर इलाज के लिए वाराणसी जाया जा रहा था. लेकिन रास्ते में ही उन्होंने दम तोड़ दिया. मृतक मूल रूप से सिमरी थाना क्षेत्र के बड़का सिंहपुरा के निवासी थे तथा लंबे समय से डुमरांव में किराए के मकान में रहते थे.मृतक चौगाई हाई स्कूल से कुछ वर्ष पूर्व ही रिटायर्ड हुए थे. उनके निधन की खबर मिलते ही बड़का सिंहनुपरा गांव में शोक की लहर दौड़ गई है. स्थानीय लोगों को कहना है कि राष्ट्रीय राजमार्ग प्राधिकरण के द्वारा बनाई गई इस सड़क के द्वारा सब्जी मंडी के पास न तो कोई क्रासिंग बनाई गई है और नही अंडर पास ही है. जिस कारण यहा आए दिन दुर्घटनाएं हो रही है

दूसरी घटना नया भोजपुर ओपी थाना के ठीक सामने दोपहर बाद हुई. यहां मैजिक व बाइक की टक्कर में दो युवक जख्मी हो गए है. जिनका इलाज पुलिस के सहयोग से अनुमंडलीय अस्पताल में कराया जा रहा है. जख्मियों की शिनाख्त भोजपुर जिले के कृष्णागढ़ के रामनिवास ठाकुर के 30 वर्षीय पुत्र सुनील कुमार ठाकुर और गगन सिंह के 28 वर्षीय पुत्र रविरंजन सिंह के रूप में की गई है. बताया जाता है कि दोनों पुराना भोजपुर से अपने गांव लौट रहे थे. इसी दौरान नया भोजपुर ओपी के पास वितरीत दिशा से आ रही पिकअप वाहन की चपेट में आ गए. दुर्घटना को अंजाम देने के बाद पिकअप चालक अपना वाहन छोड़ फरार हो गया है. नया भोजपुर ओपी थाना प्रभारी सुबोध कुमार ने बताया कि उक्त वाहन को जब्त कर जांच जारी है. 

वीडियो : 








Post a Comment

0 Comments