आपराधिक वारदात को अंजाम देने की फिराक में लगा बदमाश गिरफ्तार, रायफल व 20 जिंदा कारतूस बरामद ..

बताया कि गुप्त सूचना के आधार पर चक्रहंसी गांव में छापेमारी की गई, जहां से दिलीप सिंह नामक एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया गया. गिरफ्तार व्यक्ति के पास 20 जिंदा कारतूस तथा एक राइफल बरामद की गई. ऐसा माना जा रहा है कि वह किसी आपराधिक घटना अंजाम देने की फिराक में था, तभी उसे दबोच लिया गया.
प्रतीकात्मक तस्वीर







- गुप्त सूचना के आधार पर चक्रहंसी गांव से की गई गिरफ्तारी
- न्यायालय के समक्ष प्रस्तुत करते हुए जेल भेजे गए व्यक्ति

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर : मुफस्सिल थाने की पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर छापेमारी कर चक्रहंसी गांव निवासी एक व्यक्ति को अवैध हथियार और कारतूस के साथ गिरफ्तार कर लिया है. उसके पास से 315 बोर के 20 कारतूस तथा एक राइफल बरामद की गई है. गिरफ्तार अभियुक्त को न्यायालय के समक्ष प्रस्तुत करते हुए जेल भेज दिया गया. 

जानकारी देते हुए थानाध्यक्ष अमित कुमार ने बताया कि गुप्त सूचना के आधार पर चक्रहंसी गांव में छापेमारी की गई, जहां से दिलीप सिंह नामक एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया गया. गिरफ्तार व्यक्ति के पास 20 जिंदा कारतूस तथा एक राइफल बरामद की गई. ऐसा माना जा रहा है कि वह किसी आपराधिक घटना अंजाम देने की फिराक में था, तभी उसे दबोच लिया गया.

बता दे कि नए डीजीपी के निर्देशानुसार बक्सर पुलिस लगातार अपराधियों पर नकेल कसने की कोशिश में जुट गई है. जिसके तहत लगातार फरार वारंटियों की गिरफ्तारी के लिए प्रयास किया जा रहा है. वहीं, अपराधियों की धरपकड़ भी तेज कर दी गई है.











Post a Comment

0 Comments