बरामद हुए महिला के हाथ पैर के कटे हुए हिस्से, मचा हड़कंप ..

पहले तो लगा कि महिला को टुकड़े टुकड़े कर मौत के घाट उतारा गया है लेकिन, काफी खोजबीन के बाद शरीर के अन्य हिस्सें नहीं मिले. वही आस पास के थानों में भी किसी महिला के गुमशुदगी का मामला दर्जन नहीं होने से पुलिस इस बात का अनुमान लगा रही है कि गंगा किनारे किसी बहती जली लाश के टुकड़ों को कुत्तों द्वारा लाया गया होगा.


 






- औद्योगिक क्षेत्र का बड़का गांव में मिला महिला के हाथ व पैर के कटे हिस्सें, जांच में जुटी पुलिस
-  पूरे इलाके में फैली बात तो पुलिस में कि मामले की जांच

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर : औद्योगिक थाना क्षेत्र के बड़का गांव में गुरुवार के दिन में एक महिला के हाथ व पैर का हिस्सा अलग-अलग जगहों से मिलने के बाद इलाके में हड़कंप का माहौल कायम हो गया. इस बात की जानकारी मिलते ही तत्काल औद्योगिक थाने की पुलिस मौके पर पहुंची तथा जांच में जुट गई. थानाध्यक्ष ने बताया कि जांच उपरांत यह ज्ञात हुआ कि गंगा घाट के किनारे से किसी के शव के टुकड़े कुत्ता लेकर चला आया था जिसे देखने के बाद लोगों ने पुलिस को खबर दी.

इस बाबत मिली जानकारी के अनुसार महिला के हाथ के पंजे का हिस्सा मिर्च के एक खेत से जबकि धड़ से नीचे का हिस्सा बाजार के पास से मिला. पहले तो लगा कि महिला को टुकड़े टुकड़े कर मौत के घाट उतारा गया है लेकिन, काफी खोजबीन के बाद शरीर के अन्य हिस्सें नहीं मिले. वही आस पास के थानों में भी किसी महिला के गुमशुदगी का मामला दर्जन नहीं होने से पुलिस इस बात का अनुमान लगा रही है कि गंगा किनारे किसी बहती जली लाश के टुकड़ों को कुत्तों द्वारा लाया गया होगा.











Post a Comment

0 Comments