वीडियो : लड़कियों को होटल तक लाने वाली महिलाओं समेत कुल 22 भेजे गए जेल ..

बुधवार को रेलवे स्टेशन के समीप होटल अनीता होटल पैराडाइज तथा मां वैष्णवी होटल में छापेमारी के दौरान कुल 42 लड़के-लड़कियां तथा होटल के प्रबंधकों को भी गिरफ्तार किया गया था. कुल गिरफ्तार लोगों की संख्या 45 थी.







- होटलों में देह व्यापार की हुई पुष्टि जल्द ही किए जाएंगे सील
- गुप्त सूचना के आधार पर प्रशासन के द्वारा की गई थी कार्रवाई

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर : रेलवे स्टेशन के तीन होटलों से पकड़े गए युवक-युवतियों में से 22 महिला-पुरुषों को जेल भेज दिया गया है. इनमें वह महिलाएं भी शामिल हैं जो लड़कियों को देह-व्यापार के लिए बाला फुसलाकर होटलों में लाया करती थी. एसपी नीरज कुमार सिंह ने बताया कि अन्य सभी लड़कियों को उनके परिजनों को बुलाकर सौंप दिया गया है साथ ही मामले में प्राथमिकी दर्ज कर ली गई है. होटलों को सील करने के लिए भी अब कार्रवाई की जाएगी.

एसपी ने कहा कि बच्चों पर ध्यान देना आवश्यक है निश्चित रूप से यह एक सामाजिक बुराई है और इसे दूर करने की जिम्मेदारी सबकी है. परिजनों को यह ध्यान देना होगा कि बच्चे किस से बात कर रहे हैं? उनके पास यदि मोबाइल फोन है तो कहां से आया? इन सभी विषयों पर उन्हें स्वयं ही ध्यान देना होगा. 

बता दें कि गुप्त सूचना के आधार पर बुधवार को रेलवे स्टेशन के समीप होटल अनीता होटल पैराडाइज तथा मां वैष्णवी होटल में छापेमारी के दौरान कुल 42 लड़के-लड़कियां तथा होटल के प्रबंधकों को भी गिरफ्तार किया गया था. कुल गिरफ्तार लोगों की संख्या 45 थी.

वीडियो : 












Post a Comment

0 Comments