वीडियो : लगातार गिरता जा रहा तापमान, प्रशासन से अलाव जलाने की मांग, एसडीएम ने दिया आश्वासन ..

राजद झुग्गी-झोपड़ी प्रकोष्ठ के प्रदेश अध्यक्ष संतोष भारती ने प्रशासन से मांग की है कि जल्द से जल्द चौक-चौराहों पर अलाव जलाने की व्यवस्था की जाए वहीं,  अनुमंडल पदाधिकारी धीरेंद्र कुमार मिश्रा ने कहा है कि अंचलाधिकारियों को यह निर्देश दिया जा चुका है कि जल्द से जल्द सार्वजनिक स्थानों पर अलाव जलाया जाए.





- गुरुवार को 9 डिग्री सेल्सियस रिकॉर्ड किया गया जिले का न्यूनतम तापमान
- अनुमंडल पदाधिकारी ने कहा अंचलाधिकारियों को दिया गया है निर्देश

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर : तापमान लगातार गिरता जा रहा है. गुरुवार को बक्सर में न्यूनतम तापमान 9 डिग्री सेल्सियस रिकॉर्ड किया गया. बढ़ती ठंड ने कनकनी बढ़ा दी है. वहीं दूसरी तरफ जनजीवन अस्त व्यस्त हो गया है. अलाव नहीं जलाने के कारण सड़कों पर रात को जाने वाले लोगों का जीवन और भी मुश्किल हो गया है. कुछ लोग अपने स्तर से आग जलाकर ठंड को दूर भगाने का प्रयास कर रहे हैं, लेकिन सड़क पर रहने वालों को अब भी परेशानी है. राजद झुग्गी-झोपड़ी प्रकोष्ठ के प्रदेश अध्यक्ष संतोष भारती ने प्रशासन से मांग की है कि जल्द से जल्द चौक-चौराहों पर अलाव जलाने की व्यवस्था की जाए वहीं,  अनुमंडल पदाधिकारी धीरेंद्र कुमार मिश्रा ने कहा है कि अंचलाधिकारियों को यह निर्देश दिया जा चुका है कि जल्द से जल्द सार्वजनिक स्थानों पर अलाव जलाया जाए.

अनुमंडल पदाधिकारी ने बताया कि अचानक तापमान घट जाने के कारण लोगों की परेशानी बढ़ी है. ऐसे में जल्द अलाव जलाना बेहद से आवश्यक है. अधिकारियों को निर्देशित किया ही गया है. साथ ही साथ रात्रि भ्रमण कर यह देखा जाएगा कि क्या उनके निर्देश का अनुपालन हो रहा है. अथवा नहीं अगर ऐसा नहीं होता है तो उचित कार्रवाई भी की जाएगी अनुमंडल पदाधिकारी के आश्वासन के पश्चात ऐसी उम्मीद जगी है कि शुक्रवार को सार्वजनिक स्थानों पर अलाव जलते देखे जा सकते हैं.

वीडियो : 












Post a Comment

0 Comments