यूपी से बिहार में संचालित हो रहा देह व्यापार का धंधा, एक दर्जन से ज्यादा नाबालिग लड़कियां भी हिरासत में ..

बताया कि देर रात लड़कियों को उनके परिजनों के हवाले किए जाने के लिए उनके परिजनों को बुलाया गया था ताकि बांड वर्कर लड़कियों को उनके हवाले कर दिया जाए लेकिन करीब 12 से 13 की संख्या में लड़कियां नाबालिग हैं. ऐसे में उनका मेडिकल टेस्ट कराने के बाद ही उन्हें उनके परिजनों के हवाले किया जाएगा.





- पकड़े गए युवओं ने बताया- यूपी से बिहार में आकर होटलों में लेते थे कमरे
- होटल प्रबंधकों से भी पूछताछ जारी, जल्द ही किया जाएगा कार्रवाई पर निर्णय

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर : रेलवे स्टेशन के समीप अलग-अलग होटलों से पकड़े गए 42 लड़के लड़कियों को अभी भी पुलिस अभिरक्षा में रखा गया है. फिलहाल जो जानकारी मिली है उसके मुताबिक देह व्यापार का यह कारोबार यूपी से संचालित होता था. भले ही इस मामले का खुलासा भी हुआ हो लेकिन पुलिस को इसकी भनक पूर्व से ही है. यहां उत्तर प्रदेश से आज महिलाएं आराम से होटलों में आती हैं और ग्राहकों को अपनी सेवाएं देती हैं. होटल संचालक भी इस पाप की कमाई से फल-फूल रहे हैं. होटलों में ग्राहकों के लिए शराब और शबाब की पूरी व्यवस्था है.



उधर मामले में अनुमंडल पदाधिकारी धीरेंद्र कुमार मिश्रा ने बताया कि देर रात लड़कियों को उनके परिजनों के हवाले किए जाने के लिए उनके परिजनों को बुलाया गया था ताकि बांड वर्कर लड़कियों को उनके हवाले कर दिया जाए लेकिन करीब 12 से 13 की संख्या में लड़कियां नाबालिग हैं. ऐसे में उनका मेडिकल टेस्ट कराने के बाद ही उन्हें उनके परिजनों के हवाले किया जाएगा.

दो होटलों के प्रबंधक हुए हैं गिरफ्तार : 

पुलिस के द्वारा की गई कार्रवाई में होटल अनीता के प्रबंधक संजीव कुमार तथा पैराडाइज के रंजीत यादव को गिरफ्तार किया गया है तीसरे होटल के प्रबंधक की तलाश जारी है. इसके साथ ही पुलिस इस बिंदु पर भी जांच कर रही है कि इस तरह का कारोबार होटलों में कब से चल रहा था?

यूपी से बिहार आकर मिल रहे थे लड़के-लड़कियां :

बता दें कि बक्सर रेलवे स्टेशन के समीप 3 होटलों में पुलिस के द्वारा बुधवार को छापेमारी की गई थी. जहां अलग-अलग कमरों से आपत्तिजनक हालत में 21 लड़के और 21 लड़कियों को बरामद किया गया था. उनमें कुछ महिलाएं भी थी ज्यादातर लड़के लड़कियां उत्तर प्रदेश के थे जो कि बक्सर इसलिए पहुंचे थे ताकि यहां उन्हें कोई पहचान नहीं सके.







Post a Comment

0 Comments