नशे के लिए पैसे मांग रहा था युवक, इंकार करने पर काट लिया गला ..

गंभीर हालत में उसे सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया है जहां उसका इलाज किया जा रहा है. फिलहाल उसकी हालत चिंताजनक बनी हुई है. पारिवारिक सूत्रों का कहना है कि वह नशे का आदी था और नशे के लिए ही पैसे मांग रहा था. देने से इंकार करने पर उसने अपना गला काट लिया.  


 





- नगर थाना क्षेत्र के बारी टोला का रहने वाला है युवक
- गंभीर हालत में सदर अस्पताल में चल रहा है युवक का इलाज

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर : नगर थाना क्षेत्र के बारी टोला निवासी एक युवक ने खुद से अपना गला काट लिया. गंभीर हालत में उसे सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया है जहां उसका इलाज किया जा रहा है. फिलहाल उसकी हालत चिंताजनक बनी हुई है. पारिवारिक सूत्रों का कहना है कि वह नशे का आदी था और नशे के लिए ही पैसे मांग रहा था. देने से इंकार करने पर उसने अपना गला काट लिया.  



घटना के संदर्भ में मिली जानकारी के मुताबिक बारी टोला निवासी गोविंद प्रसाद के 24 वर्षीय पुत्र रमेश कुमार गुप्ता सुबह अपने स्वजनों के साथ घर में बैठे हुए थे इसी दौरान किसी बात को लेकर उनके बीच विवाद हुआ जिसके बाद रमेश में ब्लेड से अपना गला काट लिया फिलहाल गंभीर हालत में उसका इलाज चल रहा है. 

चिकित्सकों ने कहा कि अभी की हालत के बारे में अभी कुछ नहीं कहा जा सकता. फिलहाल उसका इलाज किया जा रहा है. उधर नगर के प्रभारी थानाध्यक्ष मनीष कुमार ने बताया कि सूचना मिलने पर पुलिस अभिरक्षा में युवक को अस्पताल भेजा गया है. हालांकि उसने किस कारण से इस तरह का कदम उठाया है इसकी जांच की जा रही है.







Post a Comment

0 Comments