सीआरपीएफ जवान से फर्जी बिहार पुलिस के जवान ने ठग लिए 25 हज़ार रुपये ..

दोनों में धीरे-धीरे दोस्ती हुई और मोबाइल नंबर का भी आदान-प्रदान हो गया. इसी बीच एक दिन खुद को बिहार पुलिस का जवान बता रहे युवक ने फौजी से पत्नी की तबीयत खराब होने की बात कहते हुए 10 हज़ार रुपये उधार मांगे. कुछ ही दिन के बाद उसमें पुनः पत्नी का निधन हो जाने की बात कहते हुए 15 हज़ार रुपये और उधार के लिए. 

 

 






- औद्योगिक क्षेत्र के दलसागर गांव का रहने वाला है सीआरपीएफ जवान
- इटाढ़ी थाना क्षेत्र मंगोलपुर का निवासी है गिरफ्तार युवक

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर : औद्योगिक थाना क्षेत्र के दलसागर निवासी एक सीआरपीएफ जवान से 25 हज़ार रुपये ठगी का सनसनीखेज मामला सामने आया है. मामले में औद्योगिक थाने में प्राथमिकी दर्ज कराई गई थी, जिसके बाद पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए ठग को गिरफ्तार कर लिया, जिसे न्यायालय के समक्ष प्रस्तुत करते हुए जेल भी भेज दिया गया है. 




मिली जानकारी के मुताबिक दलसागर निवासी मुन्ना सिंह नामक सीआरपीएफ जवान की सुबह-सुबह टहलने जाने के दौरान एक युवक से दोस्ती हो गई थी. उसने खुद को महिला पुलिस थाने में कार्यरत बिहार पुलिस का जवान बताया था. दोनों में धीरे-धीरे दोस्ती हुई और मोबाइल नंबर का भी आदान-प्रदान हो गया. इसी बीच एक दिन खुद को बिहार पुलिस का जवान बता रहे युवक ने फौजी से पत्नी की तबीयत खराब होने की बात कहते हुए 10 हज़ार रुपये उधार मांगे. कुछ ही दिन के बाद उसमें पुनः पत्नी का निधन हो जाने की बात कहते हुए 15 हज़ार रुपये और उधार के लिए. 

बाद में फौजी ने जब उक्त व्यक्ति से पैसे वापस मांगे तो वह टालमटोल करने लगा. कुछ दिनों के बाद उसने अपना मोबाइल फोन भी ऑफ कर दिया. ऐसे में सीआरपीएफ जवान को संदेह हुआ और उन्होंने पुलिस थाने में प्राथमिकी दर्ज कराई, जिसके बाद मोबाइल सीडीआर के आधार पर ठग को इटाढ़ी थाना क्षेत्र के मंगोलपुर गांव से गिरफ्तार कर लिया गया. गिरफ्तार ठग का नाम विकास कुमार है. थानाध्यक्ष मुकेश कुमार ने बताया कि युवक को न्यायालय के समक्ष प्रस्तुत कर जेल भेज दिया गया.







Post a Comment

0 Comments