युवाओं ने किया रक्त का महादान ..

संस्थान के 15 विद्यार्थियों तथा अन्य लोगों ने रक्तदान किया.  करने वालों में छात्राएं भी शामिल रही. रेडक्रॉस के सचिव डॉ श्रवण कुमार तिवारी ने बताया कि रेडक्रॉस लगातार लोगों को यह प्रेरित करता है कि वह रक्तदान का महा दान करें क्योंकि रक्तदान से ही अनमोल जिंदगियों को बचाया जा सकता है. 

 





- पीपरपांती रोड के आई क्लासिक में आयोजित किया गया था कार्यक्रम
- कार्यक्रम में विद्यार्थियों समेत 15 छात्र छात्राओं ने किया रक्तदान 

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर : रेडक्रॉस सोसाइटी के तत्वाधान में आई क्लासेस कोचिंग सेंटर परिसर में रक्तदान शिविर का आयोजन किया गया, जिसमें कोचिंग संस्थान के 15 विद्यार्थियों तथा अन्य लोगों ने रक्तदान किया.  करने वालों में छात्राएं भी शामिल रही. रेडक्रॉस के सचिव डॉ श्रवण कुमार तिवारी ने बताया कि रेडक्रॉस लगातार लोगों को यह प्रेरित करता है कि वह रक्तदान का महा दान करें क्योंकि रक्तदान से ही अनमोल जिंदगियों को बचाया जा सकता है. 


साथ ही साथ रक्तदान करने से मनुष्य और भी स्वस्थ और ऊर्जावान हो जाता है. उन्होंने बताया कि रक्तदान करने वाले लोगों में रोहित कुमार, दीपांशु तिवारी, अभिषेक सिन्हा, संजय कुमार, अंकित कुमार, निखिल कुमार, प्रियांशु वर्मा, सत्यम राय, अमन कुमार तथा प्रीति कुमारी समेत 15 रक्तदाता शामिल थे. रेडक्रॉस के सचिव ने कोचिंग संस्थान के विद्यार्थियों के साथ-साथ निदेशक और शिक्षकों का भी आभार जताया, जिन्होंने युवाओं में रक्तदान करने की प्रेरणा को जागृत किया.











Post a Comment

0 Comments