सारण शराब काण्ड सुशासन पर धब्बा : जनसंघ

इसे सुशासन पर काला धब्बा बताया है. जनसंघ के राष्ट्रीय अध्यक्ष आचार्य भारतभूषण पाण्डेय ने आज जारी एक बयान में गरीब परिवारों के इस दर्दनाक हादसे को शासन-प्रशासन की पूरी तरह मिलीभगत का दुष्परिणाम बताया. उन्होंने कहा कि इतने बड़े पैमाने पर जहरीली शराब की अवैध रूप से बिक्री शासन की कार्यशैली का स्वयं प्रमाण है. 

 





- अखिल भारतीय जनसंघ के राष्ट्रीय अध्यक्ष भारत भूषण पांडेय ने दिया वक्तव्य
- कहा - शासन प्रशासन की मिलीभगत का दुष्परिणाम है सारण कांड

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर : अखिल भारतीय जनसंघ ने सारण जिले में जहरीली शराब से हुई पचास से अधिक लोगों की मौत पर गहरा आक्रोश व्यक्त करते हुए इसे सुशासन पर काला धब्बा बताया है. जनसंघ के राष्ट्रीय अध्यक्ष आचार्य भारतभूषण पाण्डेय ने आज जारी एक बयान में गरीब परिवारों के इस दर्दनाक हादसे को शासन-प्रशासन की पूरी तरह मिलीभगत का दुष्परिणाम बताया. उन्होंने कहा कि इतने बड़े पैमाने पर जहरीली शराब की अवैध रूप से बिक्री शासन की कार्यशैली का स्वयं प्रमाण है. 


इस पर निश्चित रूप से विधानसभा में तत्काल व्यापक बहस होनी चाहिए थी. मुख्यमन्त्री और उपमुख्यमन्त्री का यह कहना कि दूसरे प्रान्तों में भी इस प्रकार की घटनाएं होती हैं यह पूरी तरह से निंदनीय एवं शर्मनाक है. प्रशासन की विफलता के कारण अवैध शराब का धंधा फलफूल रहा है और राजनीतिक दलों द्वारा ऐसे तत्त्वों का पोषण किया जा रहा है. जिस पर सतर्क सामाजिक संगठनों द्वारा ही अंकुश संभव है. जनसंघ अध्यक्ष ने विधानसभा में विपक्ष के नेता एवं विधायकों के लिए मुख्यमन्त्री द्वारा बोले गए अमर्यादित शब्दों की निन्दा करते हुए इसे लोकतंत्र एवं संसदीय परम्परा के प्रतिकूल बताया.











Post a Comment

0 Comments