सीएसपी संचालक से 5.80 लाख की लूट ..

सीएसपी संचालक ने तुरंत इस बात की सूचना पुलिस को दी जिसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस मामले की जांच में जुट गई है. घटना की सूचना मिलने पर एसपी मनीष कुमार भी घटनास्थल पर पहुंच गए हैं और मामले की जानकारी प्राप्त कर रहे हैं.

 





- कृष्णा ब्रह्म थाना क्षेत्र के चौकियां गांव के पास हुई है घटना
- सीमावर्ती जिले के भोजपुर निवासी है सीएसपी संचालक, डुमरांव से पैसे निकाल कर लौट रहे थे वापस

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर : कृष्णाब्रह्म थाना क्षेत्र के चौकियां गांव के समीप बाइक सवार अपराध कर्मियों ने एक सीएसपी संचालक से 5 लाख 80 हज़ार रुपयों की लूट कर ली है. घटना शाम तकरीबन साढ़े तीन बजे राष्ट्रीय राजमार्ग पर घटित हुई. सीएसपी संचालक ने तुरंत इस बात की सूचना पुलिस को दी जिसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस मामले की जांच में जुट गई है. घटना की सूचना मिलने पर एसपी मनीष कुमार भी घटनास्थल पर पहुंच गए हैं और मामले की जानकारी प्राप्त कर रहे हैं.

घटना के संदर्भ में मिली जानकारी के मुताबिक सीमावर्ती जिले भोजपुर के कारनामेपुर गांव निवासी उमाशंकर सिंह अपनी पत्नी किरण देवी के नाम से गांव पर ही सीएसपी का संचालन करते हैं. उन्होंने बताया कि वह डुमरांव के बैंक ऑफ बड़ौदा से 5 लाख 80 हज़ार निकालकर वापस अपने गांव लौट रहे थे. इसी बीच राष्ट्रीय राजमार्ग पर चौकिया गांव के समीप एक बाइक पर सवार तीन की संख्या में अपराध कर्मियों ने उन्हें हथियार का भय दिखाकर रोका और फिर उहक़ी पीठ पर टंगा पिट्ठू बैग उनसे छीन लिया. उसी बैंक में रुपये, लैपटॉप तथा अन्य कागजात भी थे.

कहते हैं एसपी : 

घटना की सूचना मिलने पर मौके पर पहुंचकर मामले की जांच की जा रही है. पीड़ित से मिली जानकारी के मुताबिक प्राथमिकी दर्ज कर आगे की कार्रवाई की जाएगी.

मनीष कुमार
एसपी, बक्सर












Post a Comment

0 Comments