डुमरांव के पूर्व विधायक दाऊद अली का निधन ..

लोगों का कहना है कि उन्हें विश्वास ही नहीं हो रहा कि हंसमुख, मिलनसार तथा सबके साथ कंधे से कंधा मिलाकर चलने वाले दाउद अली अब इस दुनिया में नहीं है. इस दुखद घड़ी पर सामाजिक मंच के साथ-साथ पूर्व विधायक को जानने वाले कई लोगों ने परिजनों को संबल तथा मृतात्मा को शांति प्रदान करने की ईश्वर से कामना की है.
समर्थकों के साथ पूर्व विधायक (बीच में कुर्ता-पाजामा पहने)

 





- मुंबई के अस्पताल में इलाज के लिए थे भर्ती, हृदय गति रुकने से हुआ निधन
- चाहने वालों के बीच दौड़ी शोक की लहर, शोक संवेदनाओं का लगा तांता

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर : डुमरांव के पूर्व विधायक दाउद अली का निधन हो गया है. मुंबई के एक अस्पताल में उन्होंने अंतिम सांस ली. उन्हें दिल की बीमारी थी और उनकी तबीयत कुछ दिनों से खराब चल रही थी, जिसके कारण उन्हें मुंबई के एक अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती कराया गया था. इलाज के दौरान ही हृदय गति रुक जाने के कारण उनका निधन हो गया. उनके निधन की सूचना मिलते ही उनके स्वजनों के साथ-साथ नाते रिश्तेदार एवं डुमरांव नगर के लोग स्तब्ध रह गए. लोगों का कहना है कि उन्हें विश्वास ही नहीं हो रहा कि हंसमुख, मिलनसार तथा सबके साथ कंधे से कंधा मिलाकर चलने वाले दाउद अली अब इस दुनिया में नहीं है. इस दुखद घड़ी पर सामाजिक मंच के साथ-साथ पूर्व विधायक को जानने वाले कई लोगों ने परिजनों को संबल तथा मृतात्मा को शांति प्रदान करने की ईश्वर से कामना की है.

2010 में दाऊद अली ने डुमरांव से जेडीयू के टिकट पर विधानसभा का चुनाव लड़ा था और राजद के सुनील कुमार को हराया था. दाऊद अली को 42,538 वोट मिले थे जबकि सुनील कुमार को 22,692 वोट मिले थे. वर्ष 2015 तक डुमरांव के विधायक रहे दाऊद अली बाद में टिकट ना मिलने से पार्टी से नाराज हो गए थे और नीतीश कुमार के करीबी माने जाने वाले यह नेता पार्टी छोड़कर राजद में शामिल हो गए थे. वह होम्योपैथिक संघ के प्रदेश पदाधिकारी के रूप में भी कार्य कर रहे थे. पूर्व विधायक का पार्थिव शरीर मुंबई से सड़क मार्ग द्वारा उनके पैतृक गांव कठार स्थित आवास पर लाया जा रहा है जहां लोग उनका अंतिम दर्शन करेंगे जिसके बाद उन्हें सुपुर्द-ए-खाक कर दिया जाएगा.














Post a Comment

0 Comments