सीएसपी संचालक लूट कांड का अभियुक्त गिरफ्तार, मंगलवार को पुलिस करेगी खुलासा ..

बताया कि वह अपने गांव पर अपनी पत्नी किरण सिंह के नाम से सीएसपी का संचालन करते हैं. वह बैंक से रुपये निकाल कर आ रहे थे तभी चौकियां गांव के समीप एक बाइक पर सवार तीन की संख्या में अपराध कर्मियों ने उसे रुपयों से भरा बैग छीन लिया.





- गुरुवार को सीएसपी संचालक से हुई थी 5.80 लाख की लूट 
- एएएसपी राज ने कहा - मंगलवार को मीडिया के सामने आएगा अभियुक्त

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर : कृष्णाब्रह्म थाना क्षेत्र के चौकियां गांव के समीप बाइक सवार अपराध कर्मियों के द्वारा  सीएसपी संचालक से 5 लाख 80 हज़ार रुपयों की लूट मामले में पुलिस ने एक अभियुक्त को गिरफ्तार कर लिया एएसपी राज ने इस बात की पुष्टि की है साथ ही यह बताया है कि अभियुक्त के बारे में पूरी जानकारी मंगलवार को प्रेस वार्ता कर दी जाएगी. 


दरअसल गुरुवार की शाम तकरीबन साढ़े तीन बजे  भोजपुर जिले के कारनामे पुर निवासी उमाशंकर सिंह नामक सीएसपी संचालक से राष्ट्रीय राजमार्ग पर घटित हुई लूट की इस घटना के बाद संचालक ने तुरंत इस बात की सूचना पुलिस को दी, जिसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस मामले की जांच में जुट गई. उन्होंने बताया कि वह अपने गांव पर अपनी पत्नी किरण सिंह के नाम से सीएसपी का संचालन करते हैं. वह बैंक से रुपये निकाल कर आ रहे थे तभी चौकियां गांव के समीप एक बाइक पर सवार तीन की संख्या में अपराध कर्मियों ने उसे रुपयों से भरा बैग छीन लिया.










Post a Comment

0 Comments