हथियार और जिंदा कारतूस के साथ गिरफ्तार हुआ व्यक्ति ..

उनके पास एक देसी कट्टा तथा पांच जिंदा कारतूस बरामद किए गए. बरामदगी के बाद तुरंत ही उक्त व्यक्ति को हिरासत में ले लिया गया साथ ही उनके कार्य को भी जब्त कर लिया गया बाद में उनके विरुद्ध अवैध हथियार रखने का मामला दर्ज कराते हुए उन्हें न्यायालय के समक्ष प्रस्तुत करते हुए जेल भेज दिया गया.


 





- मुफस्सिल थाने की पुलिस ने दिया कार्रवाई को अंजाम
- आर्म्स एक्ट के तहत दर्ज किया गया मामला, भेजा गया जेल

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर : मुफस्सिल थाने की पुलिस ने बनारपुर गांव से हथियार तथा जिंदा कारतूस के साथ एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया है. पकड़ा गया व्यक्ति अपनी लग्जरी कार एसयूवी-500 में हथियार तथा जिंदा कारतूस लेकर घूम रहा था ऐसा माना जा रहा है कि वह किसी आपराधिक घटना को अंजाम देने की फिराक में था लेकिन गश्त पर निकली पुलिस टीम ने उसे धर दबोचा मुफस्सिल थाना अध्यक्ष अमित कुमार ने बताया कि नियमित रूप से की जा रही गस्त के दौरान यह सफलता मिली है पकड़े गए अभियुक्त को न्यायालय के समक्ष प्रस्तुत करते हुए जेल भेज दिया गया.

घटना के संदर्भ में मिली जानकारी के मुताबिक रविवार की रात तकरीबन 9 बजे मुफस्सिल थाने पुलिस टीम गश्त लगा रही थी, इसी बीच बनारपुर के पास एक लग्जरी कार आती हुई दिखाई दी. जिसे रोककर जब उसकी तलाशी ली गई तो कार सवार बनारपुर निवासी जनार्दन सिंह नामक व्यक्ति को पकड़ा गया उनके पास एक देसी कट्टा तथा पांच जिंदा कारतूस बरामद किए गए. बरामदगी के बाद तुरंत ही उक्त व्यक्ति को हिरासत में ले लिया गया साथ ही उनके कार्य को भी जब्त कर लिया गया बाद में उनके विरुद्ध अवैध हथियार रखने का मामला दर्ज कराते हुए उन्हें न्यायालय के समक्ष प्रस्तुत करते हुए जेल भेज दिया गया.

वीडियो : 












Post a Comment

0 Comments