पूर्व केंद्रीय मंत्री शरद यादव का निधन, जिले के नेताओं ने जताया शोक ..

75 वर्ष की अवस्था में उन्होंने गुरुग्राम के फोर्टिस अस्पताल में अंतिम सांस ली. समाजवादी राजनीति ने उन्हें जन-जन में लोकप्रिय बनाया था. उनके निधन पर जिले के कई नेताओं ने शोक व्यक्त किया है.

 




- गुरुग्राम के फोर्टिस अस्पताल में 75 वर्ष की अवस्था में ली अंतिम सांस
- उनकी पुत्री ने ट्वीट कर दी जानकारी, शोक संवेदना का लगा तांता

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर : जदयू के पूर्व अध्यक्ष तथा पूर्व केंद्रीय मंत्री शरद यादव का निधन हो गया है. उनकी बेटी ने इस ट्वीट कर यह जानकारी दी है. 75 वर्ष की अवस्था में उन्होंने गुरुग्राम के फोर्टिस अस्पताल में अंतिम सांस ली. समाजवादी राजनीति ने उन्हें जन-जन में लोकप्रिय बनाया था. उनके निधन पर जिले के कई नेताओं ने शोक व्यक्त किया है. तथा दिवंगत आत्मा को शांति एवं परिजनों को साहस देने की कामना ईश्वर से की है.

चौसा नगर पंचायत चेयरमैन प्रतिनिधि डॉ मनोज यादव ने उनके निधन पर दुख व्यक्त करते हुए कहा है, उनके निधन से उन्होंने एक अभिभावक को दिया है. समाजवादी जीवन में उनके बताए गए रास्ते पर चल कर वह लगातार जनकल्याण में अग्रसर हैं. उनके निधन से समाजवादी राजनीति में एक बड़ी रिक्ति आ गई है जिसे भर पाना अब संभव नहीं होगा.

बता दें कि शरद यादव की तबीयत पिछले काफी दिनों से खराब चल रही थी. गुरुवार देर शाम उनकी तबीयत ज्यादा खराब हो गई. उसके बाद उन्हें गुरुग्रम के फोर्टिंस अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां रात्रि 9:00 बजे उनका निधन हो गया.













Post a Comment

0 Comments