वीडियो : किसानों से मिलने पहुंचे केंद्रीय मंत्री अश्विनी चौबे का भारी विरोध, सुरक्षा में चूक ..

किसानों ने उनके वक्तव्य के दौरान ही नारेबाजी करनी शुरू कर दी. बाद में जब वह मंच से उतरकर जाने लगे तो उनके पीछे पीछे कुछ आक्रोशित किसान भी हो लिए, जिन्होंने उनके विरुद्ध नारेबाजी करनी शुरु कर दी. 



- जख्मों पर मरहम लगाने पहुंचे थे सांसद, किसानों ने जताई नाराजगी
- किसानों ने पूछे सवाल तो मंच छोड़कर जाने लगे मंत्री

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर : चौसा में हुए बवाल के बाद केंद्रीय मंत्री सह स्थानीय सांसद अश्विनी चौबे चौसा में किसानों से मिलने के लिए पहुंचे. बनारपुर खेल मैदान में किसान सभा कर रहे थे, जहां केंद्रीय मंत्री अश्विनी चौबे भी पहुंचे लेकिन, किसानों ने उनके वक्तव्य के दौरान ही नारेबाजी करनी शुरू कर दी. बाद में जब वह मंच से उतरकर जाने लगे तो उनके पीछे पीछे कुछ आक्रोशित किसान भी हो लिए, जिन्होंने उनके विरुद्ध नारेबाजी करनी शुरु कर दी. 

बाद में केंद्रीय मंत्री के बॉडीगार्ड ने सुरक्षाकर्मियों ने किसानों को किसी तरह हटाया और मंत्री अपने वाहन पर सवार होकर वहां से निकले. चर्चा यह भी हुई थी उनके काफिले पर पथराव किया गया है लेकिन, उनके वाहन को कोई नुकसान नहीं हुआ. हम जो वीडियो प्रसारित कर रहे हैं उसमें भी साफ तौर पर यह दिखाई दे रहा है कि उनका विरोध हो रहा है. माना जा रहा है कि किसान इसलिए नाराज हैं कि केंद्रीय मंत्री ने अब तक उनकी बात नहीं सुनी थी और अब जब इतना बवाल हुआ तो वह आज किसानों का हाल जानने आ रहे हैं. बहरहाल, यह भी गंभीर सवाल है कि जहां पूरे इलाके को छावनी में बदल देने और सुरक्षा के व्यापक इंतजाम होने की बात कही जा रही है वहां केंद्रीय मंत्री की सुरक्षा में ऐसी चूक कैसे हो गई?

वीडियो : 













Post a Comment

0 Comments