वीडियो : झांसे में आई तीन बच्चों की मां ने पति को दिया तलाक, अब आशिक ने भी छोड़ा ..

उसने महिला का नहाते हुए वीडियो बना लिया और उसे ब्लैकमेल करने लगा जब उन्होंने पुलिस कंप्लेंट करने की बात कही तो रितेश ने दूसरी चाल चली और महिला की मांग में सिंदूर भर दिया और यह कहा कि वह उससे शादी कर लेगा शादी का झांसा देकर वह लंबे समय तक महिला से यौन शोषण करता रहा.






- धनसोई थाना क्षेत्र के ककरिया गांव का रहने वाला है आरोपी
- महिला ने पुलिस पर लगाया प्राथमिकी नहीं दर्ज करने का आरोप

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर : नगर थाना क्षेत्र के एक मोहल्ले की निवासी एक शादीशुदा महिला का एक युवक के द्वारा अश्लील वीडियो बना लेने तथा फिर शादी का झांसा देकर उसका यौन शोषण करने का मामला सामने आया है. महिला के मुताबिक युवक पहले उससे शादी करने के बाद कहता था लेकिन जब उसकी नौकरी लग गई तो उसने उसे को ठुकरा दिया. उधर, विवाहिता ने युवक के झांसे में आकर अपने पति से भी तलाक ले लिया है. ऐसे में अब वह ना घर की है ना घाट की. मामले में महिला ने अलग-अलग थानों का चक्कर लगाया लेकिन उसे न्याय नहीं मिला अंत में उसने पुलिस के वरीय पदाधिकारियों तथा आरक्षी अधीक्षक को पत्र लिखकर न्याय की गुहार लगाई है. 


मामले में जानकारी देते हुए महिला ने बताया कि धनसोई थाना क्षेत्र के ककरिया गांव के रहने वाले युवक रितेश कुमार सात वर्ष पूर्व उसके घर में किराए पर रहने आया था. इसी बीच एक दिन उसने महिला का नहाते हुए वीडियो बना लिया और उसे ब्लैकमेल करने लगा. जब उन्होंने पुलिस कंप्लेंट करने की बात कही तो रितेश ने दूसरी चाल चली और महिला की मांग में सिंदूर भर दिया और यह कहा कि वह उससे शादी कर लेगा शादी का झांसा देकर वह लंबे समय तक महिला से यौन शोषण करता रहा और पिछले दिनों जब उसकी नौकरी रेलवे में हो गई तो वह अब महिला से बात करने से भी इनकार करने लगा इतना ही नहीं उसे धमकी भी देने लगा. इधर 3 बच्चों की मां विवाहिता ने सितंबर माह में अपने पति से भी तलाक ले लिया है.

बाद में पीड़ित महिला न्याय की गुहार लेकर महिला थाने में पहुंची, जहां कथित तौर पर महिला थानाध्यक्ष कंचन कुमारी के द्वारा प्राथमिकी दर्ज करने की बजाय उसे खूब दौड़ाया गया. बाद में उसने मामले में नगर तथा धनसोई थाने में भी गुहार लगाई लेकिन वहां से उसे महिला थाने में ही जाने की सलाह दी गई. उधर, प्राथमिकी दर्ज नहीं किए जाने के संदर्भ में जब महिला थानाध्यक्ष से पूछा गया तो उनका यह कहना है कि वह प्राथमिकी इसलिए दर्ज नहीं कर पा रही हैं क्योंकि महिला ने इस बाबत न्यायालय में भी मुकदमा कर रखा है. 

वीडियो : 











Post a Comment

0 Comments